पीएम मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा के सोशल मीडिया ने किया रक्तदान
गिरिडीह झारखंड

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा के सोशल मीडिया ने किया रक्तदान

35 यूनिट हुआ रक्त संग्रह

गिरिडीह। पीएम मोदी के जन्मदिवस के मौके पर भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के तहत शुक्रवार को पचंबा के बगेड़िया धर्मशाला में भाजपा के सोशल मीडिया की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की शुरुआत विधायक निर्भय शाहाबादी, भाजपा अध्यक्ष सूनील अग्रवाल ने दीप जलाकर किया। मौके पर सोशल मीडिया के हरिमोहन कंधवे, दीपक स्वर्णकार, राजा झुनझूनवाला, मुकेश चन्द्रवंशी, संतोष तिवारी, संदीप डंगाईच, मोती लाल उपाध्याय, जिला महामंत्री देवराज समेत कई कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। शिविर में करीब 35 यूनिट रक्त संग्रह किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पीएम मोदी का उद्देश्य राष्ट्रसेवा: विधायक

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा के सोशल मीडिया ने किया रक्तदान

मौके पर विधायक शाहाबादी ने कहा कि देश के यशस्वी पीएम मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। क्योंकि पीएम मोदी का मकसद ही राष्ट्रसेवा है। ऐसे में पार्टी के सोशल मीडिया ने रक्तदान शिविर का आयोजन कर हर जरुरतमंदो को खून उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। ताकि किसी जरुरतमंद को खून की कमी के कारण परेशानी नहीं उठाना पड़े। कहा कि भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता लोगों की सेवा को लेकर हमेशा से तत्पर रहे है। यह रक्तदान शिविर ही साबित कर रहा है।

मेयर सहित कई भाजपाईयों ने किया संबोधित

रक्तदान कार्यक्रम को मेयर सुनील पासवान, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, भाजपा अध्यक्ष सुनील अग्रवाल सहित कई भाजपाईयों ने संबोधित किया। वहीं शिविर को सफल बनाने में उज्जवल गुप्ता, विशाल गुप्ता, नीतू शोला समेत अन्य कार्यकर्ताओं का सराहनीय योगदान रहा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….