मुश्किल में भाजपा सांसद सनी देओल,  22 साल पुराने केस में आरोप तय

मुश्किल में भाजपा सांसद सनी देओल,  22 साल पुराने केस में आरोप तय

केस में सनी देओल के साथ करिश्मा कपूर भी हैं आरोपी

दिल्ली : फिल्म अभिनेता और पंजाब की गुरदासपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद सनी देओल मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल 22 साल पहले आई एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के मामले में रेलवे कोर्ट ने सनी देओल के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। सनी देओल के अलावा इस मामले में रेलवे कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के खिलाफ भी आरोप तय किए हैं।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय

आरोप तय होने के बाद सनी देओल और करिश्मा कपूर ने अब रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सेशन कोर्ट में याचिका दायर की है। रेलवे एक्ट के तहत सनी देओल के ऊपर 17 सिंतबर को धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप करना), धारा 145 (नशे में उपद्रव करना), धारा 146 (एक रेलवे कर्मचारी के कार्य में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत रूप से प्रवेश करना) के तहत आरोप तय किए गए हैं।

चेन पुलिंग की वजह से ट्रेन हुई थी लेट

सनी देओल, करिश्मा कपूर, टीनू वर्मा और सतीश शाह के ऊपर आरोप है कि ये लोग फिल्म की शूटिंग के लिए अजमेर डिवीजन के फुलेरा में नरेना स्टेशन पर गैरकानूनी तरीके से पहुंचे और अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 2413-ए की ट्रेन खींची। चेन खींचने की वजह से यह ट्रेन करीब 25 मिनट लेट हुई।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….