माले के अधिकार शिविर में पूर्व विधायक ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना 

माले के अधिकार शिविर में पूर्व विधायक ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना 

झूठ का करोबार चला रही है भाजपा सरकार: विनोद सिंह

जमुआ(गिरिडीह)। बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि राज्य की रघुवर व भाजपा सरकार झूठ का कारोबार कर रही है। पहले की सरकारें कहती थी कि लोगों को आवास, राशन और पेंशन देंगें। लेकिन डबल इंजन वाली भाजपा सरकार सफेद झूठ बोल रही है। सरकार कह रही है कि 60 वर्ष से उपर सभी लोगों को पेंशन दे रहे हैं। 85 प्रतिशत लोगों को राशन कार्ड व आवास दे दिए हैं। लेकिन जमीनी हकिकत ये है कि 15 प्रतिशत लोगों को भी यह लाभ मयस्सर नही है। श्री सिंह गुरुवार को भाकपा माले के द्वारा बगोदर प्रखंड मुख्यालय मे आयोजित अधिकार शिविर मंे बतौर मुख्य वक्ता बोल रहे थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

किसानों के गैर मजरूवा जमीनों को हड़पना चाह रही है सरकार

उन्होने कहा कि एक तरफ सरकार कह रही है कि सभी लोगों को सुविधाएँ दे दिए है, तो फिर ये हजारों लोग आज प्रखंड के विभिन्न गाँवों से चलकर सरकार और अधिकारी से जवाब माँगने क्यूँ आते है। उन्होनें वर्तमान जनप्रतिनिधियों को बगोदर की जनता की हकमारी पर शर्मनाक चुप्पी के लिए आड़े हांथों लिया। भाजपा और रघुवर की सरकार जो एक तरफ सबका साथ सबका विकास का नारा देती है तो दूसरी तरफ किसानों की गैर मजरुआ जमीन को हड़पने के लिए हथकण्डे अपना रही है। उन्होने लोगों से आह्वान किया कि जो आपके सवालों को लेकर लड़े और अवाज उठाये ऐसे प्रतिनिधि को आने वाले समय में विधानसभा भेजे। जीटी रोड सिक्स लेन मे रैयतो के साथ भी सरकार भद्दा माजाक कर रही है।

कई नेताओं ने किया संबोधित

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड सचिव पवन महतो ने किया जबकि संचालन बगोदर की उपप्रमुख सरिता साव ने किया। अधिकार कैम्प को झामस महासचिव परमेश्वर महतो, किसान महासभा के राज्य सचिव पूरन महतो, इनौस के राष्ट्रिय सचिव संदीप जायसवाल, जीप सदस्य गजेंद्र महतो, पूनम महतो, सरिता महतो, लोकनाथ पासवान, प्रदीप महतो, भुनेश्वर महतो, संजय यादव, कुमोद यादव सहित कई नेताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम में सैंकड़ों महिलाएं व  पुरुष शामिल हुए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….