पुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्न
खेल गिरिडीह झारखंड

पुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्न

प्रतिभा तराशने का काम कर रही है क्रीड़ा भारती – विधायक

गिरिडीह। क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में आयोजित तेरह दिवसीय खेल महोत्सव का समापन पुरस्कार वितरण के साथ रविवार को संपन्न हो गया। खेल महोत्सव का समापन कार्यक्रम बरमसिया स्थित वरनवाल सेवा सदन में संपन्न हुआ। पुरस्कार वितरण समारोह का विधिवत उदघाटन जिला संघ चालक ब्रजनंदन, विभाग सह कार्यवाह मुकेश रंजन सिंह, प्रांत उपाध्यक्ष ललन कुमार, क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डा विद्याभूषण, स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी, मेयर सुलीन पासवान, व समाजसेवी विनय कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित व स्वामी विवेकेानंद तथा हाकी जादुगर ध्यानचंद के चित्र पर माल्यार्पण कर की।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

 मोमेंटो व श्रीफल देकर किया गया सम्मानित

पुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्नपुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्न

मौजूद अतिथियों को क्रीड़ा भारती का मोमेंटो व श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए जिला संघ चालक ब्रजनंदन ने क्रीड़ा भारती के कार्यो की सराहना की। कहा कि क्रीड़ा भारती द्वारा आयोजित खेल महोत्सव बच्चें में संस्कार व मनोवैज्ञानिक जिज्ञासा को बढ़ाने का काम कर रही है।

प्रतिभा को तराशने का काम कर रही है क्रीड़ा भारती – विधायक

पुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्नपुरस्कार वितरण के साथ क्रीड़ा भारती का खेल महोत्सव संपन्न

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी ने मौके पर कहा कि क्रीड़ा भारती प्रतिभा को तराशने का काम कर रही हे। कहा कि बच्चें में शिक्षा व खेल दोनो जरूरी है। शिक्षा से संस्कार तो खेल से आत्मविश्वास में वृद्वि होती है। कहा कि आज की जीवन शैली में खेल का महत्व और बढ़ गया है। कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन वास होता हे। मौके पर डा कुमार ने कहा कि खेल के महत्व को आज हर कोई को समझना होगा। कहा कि स्वस्थ जीवन व सफलता के लिए व्यक्ति को शारीरिक व मानसिक रूप से मजबुत होना होगा। पुरस्कार वितरण समारोह में विभिन्न खेल प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में स्कूली छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….