विभिन्न मुद्दों को लेकर इंटक और सरकार के बीच 17 को वार्ता

विभिन्न मुद्दों को लेकर इंटक और सरकार के बीच 17 को वार्ता

वार्ता विफल होने पर 24 सितंबर से हड़ताल की दी चेतावनी

गिरिडीह। राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ इंटक की एक बैठक कबरीबाद परियोजना में रखी गई। बैठक की अध्यक्षता कबरीबाद के अध्यक्ष मो0 अख्तर ने की। जबकि संचालन राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के उपाध्यक्ष अजीत कुमार ने किया। बैठक में उपस्थित राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ (इंटक) के गिरिडीह एरिया के अध्यक्ष ऋषिकेश मिश्रा ने कहा कि विभिन्न मुद्दों को लेकर राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ 24 सितंबर  से हड़ताल पर जाएगी। बताया कि मजदूरों से जूड़े विभिन्न विन्दूओं को लेकर 17 सितंबर को श्रम मंत्रालय एवं कोयला मंत्रालय से त्रिपक्षीय वार्ता होगी। अगर वार्ता सफल हुआ तो ठीक है अन्यथा वर्ता के सफल नहीं होने पर 24 सितंबर से राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ पूरे गिरिडीह सीसीएल क्षेत्र में एक बाल्टी कोयला भी नहीं उठने देगा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मजदूर विरोधी है केन्द्र सरकार की नीतियां: ऋषिकेश

कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां मजदूर विरोधी है। यह लोगों को कभी पाकिस्तान के नाम पर तो कभी गाय बकरी के नाम पर सिर्फ बरगलाने का काम करती हैं और मुख्य मुद्दों से आम जनता का ध्यान भटकाने का कार्य करते हैं। आने वाले दिनों में केंद्र सरकार की नीतियों के विरुद्ध में इंटक गांव-गांव जाकर आम लोगों के सामने केंद्र सरकार का पोल खोलने का कार्य  करेगी।

बैठक में कई लोग थे उपस्थित

बैठक में अजीत कुमार, कमालुद्दीन, अख्तर, महादेव कुम्हार, उपेंद्र विश्वकर्मा, शमीम, राजेश, राजेंद्र, नाशिर मियां, मनोज रजक, आराधन मंडल, आशिक, जमाल, हैदर, गोविंद कहार, शफीक, दर्शन, हसीब आलम, ईश्वर, कार्तिक बढ़ई, इन्द्र चमार, जग्गू, टेक्लल राय, महादेव दास मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….