झाविमो कार्यकर्ताओं ने स्टेशन रोड में किया धनरोपनी

झाविमो कार्यकर्ताओं ने स्टेशन रोड में किया धनरोपनी

जर्जर और कीचड़मय सड़क के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेवार

गिरिडीह। झारखंड विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा शुक्रवार को स्टेशन रोड पर धनरोपनी कार्यक्रम किया गया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क में बने गड्डे व किचड़ भरे सड़क पर धनरोपनी किया और सरकार पर जमकर बरसे। मौके पर मौजूद पार्टी नेता चुन्नू कांत ने कहा कि पार्टी का एक ही नारा है भाजपा सरकार माले माल झारखंड बदहाल और सड़क का खस्ताहाल। कहा कि सरकार सिर्फ झारखंड को लूटने मे ंलगी हुई है। जबकि शहर के कई सड़के बदहाल है। कहा कि धान का बिछड़ा बहुत बड़ा बड़ा है फिर भी सड़क पर इतना गड्डा है कि बिछड़ा भी छोटा पड़ जा रहा है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सिर्फ जय श्री राम का नारा देती है भाजपा

कहा कि बीजेपी सरकार राम मंदिर का नारा और जय श्री राम बोलने से नहीं थकती है पर यहां पर बगल में ही स्टेशन रोड और  अंटा बंगला में मां दुर्गा की प्रतिमा उठाई जाती है और दुर्गा पूजा में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। जबकि सड़क की स्थिति काफी दयनीय है। कहा कि बीजेपी द्वारा जो नारा लगाया जाता है वह सही है यह दृश्य देखकर आप समझ सकते हैं क्या इसी हाल में मां का दर्शन करने के लिए भक्तों को पंडाल तक जाना होगा। कहा कि अगर दुर्गा पूजा के पहले इस रोड को नहीं बनाया जाएगा तो उनके पार्टी के द्वारा श्रमदान करके इस रोड का मरम्मत करवाया जाएगा।

कई कार्यकर्ता थे मौजूद

मौके पर झाविमो नेता महेश राम, शोभा यादव, नविन सिन्हा, सुमन सिन्हा, मनोज संघई, मनोज मोर्या, एजाज अहमद सोनू सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….