रिटायर्ड राजस्वकर्मी अली बख्श की गोली मार कर हत्या, एक महीना पूर्व ही हुए थे सेवानिवृत

रिटायर्ड राजस्वकर्मी अली बख्श की गोली मार कर हत्या, एक महीना पूर्व ही हुए थे सेवानिवृत

पचंबा के बोरो स्थित आवास पर रात ढाई बजे खिड़की से मारी गयी गोली

गिरिडीह : पचम्बा थाना क्षेत्र के बोड़ो में आधी रात को कर्मचारी अली बख्श की गोली मार कर हत्या कर दी गई । घरवालों के अनुसार किसी ने रात के करीब ढाई बजे फोन कर उन्हें अपने कमरे की  खिड़की के पास बुलाया और अचानक गोली मार दी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। खिड़की में गोली के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। मृतक अली बख्श के सिर में दो गोलियां लगी हैं।

अवैध सम्बन्ध के कारण हत्या का शक, घरवालों ने जताई आशंका

मृतक की बेटी रूबी परवीन और बेटा हसनैन ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस वक़्त बारिश के साथ बिजली भी कड़क रही थी, लिहाजा घर में सोए लोगों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया। बावजूद बेटी रूबी और उसकी माँ जब उनके कमरे में गई,  तो देखा कि अली बख्श औंधे मुंह गिरे हुए हैं और कमरे में चौकी के नीचे खून पसरा हुआ था । खिड़की में दो सुराख भी नज़र आए, जो गोली के ही सुराख लग रहे थे। घरवालों का आरोप है कि मृतक के उसी मोहल्ले की रहने वाली एक महिला सुनीता देवी के साथ अवैध सम्बन्ध थे और बीते कुछ दिनों से सुनीता देवी और उसका बेटा पप्पू दास रिटायरमेंट के पैसों को लेकर मृतक को धमका रहे थे। शायद इसी वज़ह से उनकी हत्या कर दी गई।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

शक के आधार पर पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को हिरासत में लिया

शक के आधार पर पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को हिरासत में लिया

पचंबा थाना प्रभारी शर्मानन्द सिंह ने सीधी नज़र को बताया कि शक के आधार पर तुरंत ही सुनीता देवी और उसके बेटे पप्पू दास को हिरासत में ले लिया गया है और पूछ ताछ की जा रही है। पुलिस कई अन्य बिन्दुओं पर भी अनुसंधान कर रही है, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

सीधी नज़र से बात चीत में मृतक की बेटी रूबी परवीन ने ये भी बताया कि बीते कुछ दिनों से एक अपराधी किस्म का व्यक्ति देर रात उसके पिता से मिलने आता था। उसने जब देर रात आने पर आपत्ति जताई थी तो उस व्यक्ति ने जवाब दिया था कि वो रात में ही आयेगा। वो शख्स कौन था और उसकी मंशा क्या थी, पुलिस इस बिंदु पर भी तहकीकात कर रही है। बहरहाल इस हत्याकांड से पूरे शहर में सनसनी फ़ैल गयी है और लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….