पूजा समितियों ने किया भंडारा का आयोजन
गिरिडीह झारखंड

पूजा समितियों ने किया भंडारा का आयोजन

शिव महावीर मंदिर में भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के लिए उमड़ी भीड़

गिरिडीह। प्रतिमा विसर्जन के साथ गणेश महोत्सव संपन्न होने के बाद विभिन्न पूजा पंडालों में भंडारा आयोजन करने का सिलसिला जारी है। शनिवार को शहर के टावर चौक स्थित शिव महावीर मंदिर में श्री गणेश महोत्सव केन्द्रीय पूजा समिति की ओर से भंडारा का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में भक्तों ने हिस्सा लिया और भंडारा का प्रसाद ग्रहण किया। शनिवार को सुबह से ही लोग भंडारा की तैयारी में जूट गये थे। दोपहर करीब तीन बजे भंडारा का प्रसाद के रूप में तैयार खिचड़ी का भोग लगाने के बाद प्रसाद वितरण शुरू किया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

20 वर्षों से हो रहा पूजा के साथ भंडारा का आयोजन

पूजा समितियों ने किया भंडारा का आयोजन

मौके पर उपस्थित समिति के संस्थापक नित्यानंद प्रसाद ने कहा कि विगत 20 वर्षों से समिति की ओर से गणेश महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। बताया कि हर वर्ष प्रतिमा विसर्जन के बाद भंडारा का आयोजन किया जाता है। भंडारा को सफल बनाने में डाॅ तारकनाथ देव, अजीत भदानी, रिंकेश कुमार, ज्योति शर्मा, शिवपूजन कुमार, चंदन सिन्हा, मानवेन्द्र पाठक, आशुतोष तिवारी, शक्ति साहा, रितेश पांडेय, उत्कर्ष पांडेय सहित अन्य लोग जूटे हुए थे।

हुट्टी बाजार में नवयुवक संघ ने किया भंडारा का आयोजन

इधर हुट्टी बाजार में नव युवक संघ समिति के द्वारा गणेश चतुर्थी के समापन पर भंडारा का आयोजन किया गया। भंडारे में सैंकड़ों की संख्या में भक्तों ने खीर और खिचड़ी का प्रसाद ग्रहण किया। समिति के गौरव गुप्ता ने बताया की मुहल्ले वासियों के सहयोग से हर साल गणेश चतुर्थी के समापन पर भव्य भंडारे का आयोजन किया जाता है। भंडारा को सफल बनाने में समिति के अमित गुप्ता, पवन केशरी, गौरव गुप्ता, निशान्त गुप्ता, राजेश साव, कैलाशनाथ, अजित साव, पवन साव, लड्डू केशरी समेत कई लोग शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….