एसपीएस में अंतर विद्यालय भाषण प्रतियोगिता संपन्न
गिरिडीह झारखंड

एसपीएस में अंतर विद्यालय भाषण प्रतियोगिता संपन्न

सीसीएल डीएवी की सोनम बनी विजेता

गिरिडीह। बैंक आफ इंडिया बोकारो अंचल के तत्वावधान में शुक्रवार को सुभाष पब्लिक स्कूल परिसर में अंतर विद्यालय हिंदी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। हिंदी पखवाड़ा के मौके पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि बीओआई के क्षेत्रीय प्रबंधक नीतीश कुमार, अग्रणी जिला प्रबंधक रवीन्द्र कुमार सिंह, मुख्य प्रबंधक राजीव कुमार, राजभाषा अधिकारी रश्मि कुमारी मुख्य रूप से मौजूद थे। प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक कुमार ने कहा कि इस प्रकार का आयोजन राजभाषा के उत्थान को ध्यान में रखकर किया जाता हे। कहा कि हिंदी को राजभाषा से राष्ट्रभाषा बनाने की दिशा में बीओआई की यह गंभीर पहल है। राजभाषा हिन्दी तथा आर्थिक मंदी पर आयोजित इस प्रतियोगिता में बच्चों के सारगर्भित विचार ने सभी को प्रभावित किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

चार विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा

एसपीएस में अंतर विद्यालय भाषण प्रतियोगिता संपन्न

भाषण प्रतियोगिता में चार विद्यालयों के कुछ गिने-चुने छात्र-छात्राएं मौजूद थे। छात्रों की उपस्थिति देख यह सहज कहा जा सकता है कि प्रतियोगिता की मात्र रस्म अदायगी की गई। प्रतियोगिता में सुभाष पब्लिक स्कूल के अलावा सीसीएल डीएवी पब्लिक स्कूल, बीएनएस डीएवी स्कूल व किरण पब्लिक स्कूल के चंद प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। कम उपस्थिति के बावजूद बच्चों के विचार ने खूब तालियां बटोरी।

सीसीएल डीएवी की सोनम रही विजेता

प्रतियोगिता की निर्णायक मंडली ने सीसीएल डीएवी की सोनम कुमारी को प्रथम, सीसीएल डीएवी के ही रोशन राज को द्वितीय व किरण पब्लिक स्कूल की स्नेहा कुमारी को तृतीय पुरस्कार से नवाजा। सुभाष पब्लिक स्कूल के धीरज कुमार तथा बीएनएस डीएवी की प्रियांशी श्रीवास्तव को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। सफल आयोजन के लिए विद्यालय के निदेशक सह अध्यक्ष संजय सिंह ने बीओंआई के सभी अधिकारियों व शिक्षकों को शुभकामना दी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….