यौन शोषण के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

यौन शोषण के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

गांवा के मालडा में रिश्तेदार के घर से हुई गिरफ़्तारी

गांवा (गिरिडीह) । डेढ़ माह पूर्व दिल्ली में एक युवती से यौन शोषण कर फरार हुए युवक की तलाश में बुधवार को दिल्ली पुलिस गांवा पहुंची। दिल्ली पुलिस ने गांवा पुलिस के सहयोग से मालडा में अपने रिश्तेदार के घर में छिपे आरोपी युवक अनिल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। तिसरी के राणाडीह गांव का रहने आरोपी युवक अनिल शर्मा दिल्ली के सुकुरपुर इलाके में प्लेसमेंट कंपनी का संचालन करता था। बताया जाता है की आरोपी अनिल युवतियों को दिल्ली की कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन शोषण भी करता था।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मोबाइल ट्रेकिंग के माध्यम से गांवा पहुंची दिल्ली पुलिस

इस सम्बन्ध में पीड़िता ने दिल्ली के सुभाष नगर थाना में डेढ़ माह पूर्व आरोपी अनिल शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी का मोबाइल ट्रेकिंग तिसरी पुलिस से संपर्क स्थापित किया। जब पुलिस आरोपी की खोज में उसके घर पहुंची तो वह अपने घर से भी फरार हो गया और गांवा के मालडा स्थित अपने रिश्तेदार मुसन ठाकुर के घर छिप गया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गांवा थाना के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दिल्ली जाएगी।

बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने ने किया विरोध

आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पहुंची दिल्ली पुलिस को कुछ देर के लिए ग्रामीणों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। दरअसल दिल्ली पुलिस को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर घेर लिया और स्थानीय मुखिया  को सुचना दी। सुचना के बाद मुखिया व गांवा पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीणों ने मामले को समझते हुए पुलिस का सहयोग किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….