मोबाइल में ऑननलाईन गेम में मिली हार से चिंतित छात्र छत से गिरा
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

मोबाइल में ऑननलाईन गेम में मिली हार से चिंतित छात्र छत से गिरा

शहर के सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज, स्थिति समान्य

गिरिडीह। मोबाइल में ऑननलाईन वीडियो गेम खेलने की आदत के दौरान गेम में हुई हार से चितिंत 16 वर्षीय छात्र प्रेम कुमार मंडल सोमवार की शाम चार बजे अपने एक मंजिला घर के छत से गिरकर जख्मी हो गया। जख्मी छात्र प्रेम गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोनबाद गांव निवासी नंदलाल मंडल का बेटा है। छत्त से गिरने के बाद प्रेम मंडल को माता-पिता ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा। स्थिति फिलहाल बेहतर बताया जा रहा है और छात्र भी सबों से बात कर रहा है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

करीब एक माह से मोबाईल पर खेल रहा था गेम

छात्र के पिता नंदलाल ने बताया कि उसका बेटा प्रेम बेंगाबाद के माॅडल पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। बताया कि उनका बेटा करीब एक माह से मोबाइल में नित्यदिन ऑननलाईन मोबाइल गेमा खेला करता था। इसमें करीब दर्जन भर युवक भी उसके साथ आॅनलाईन गेम खेला करते थे। इन युवाओं से संपर्क भी उनके बेटे का मोबाइल में ऑननलाईन हुआ है। करीब एक माह से मोबाइल में गेम खेलने की लगी आदत के कारण उनके बेटे की पढ़ाई भी चैपट हो रही थी। कई बार उनकी पत्नी व वे खुद भी बेटे को गेम खेलने को मना किया करते थे। लेकिन बेटा अपनी जिद्द के कारण गेम खेलने से नहीं मानता था।

घटना से पूर्व ऑननलाईन खेल रहा था गेम

बताया कि सोमवार को भी प्रेम जब घर पर मोबाइल में ऑननलाईन दोस्तों के साथ गेम खेल रहा था, तो कोई गेम हार गया। गेम हारने के कारण ही उसके बेटे को चिंता हुई, और वह घर के एक मंजिला छत्त से नीचे गिर पड़ा। हालांकि यह स्पस्ट नहीं हो पाया कि छात्र प्रेम मोबाइल में कौन सा गेम खेल रहा था। लेकिन पिता की मानें तो प्रेम जो गेम खेल रहा था। उसमें एक साथ कई लोग ऑननलाईन शामिल हो कर गेम खेलते है। जिस वक्त प्रेम छत्त से नीचे गिरा। उस वक्त उसकी मां घर के आंगन में बर्तन साफ कर रही थी। बेटे के गिरने के बाद मां ने ही हल्ला कर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। इसके बाद सभी प्रेम को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….