शहर के मकतपुर रोड में एक युवक ने वृद्ध से की 14 हजार की ठगी 

शहर के मकतपुर रोड में एक युवक ने वृद्ध से की 14 हजार की ठगी 

कल्याण विभाग के सेवानिवृत चपरासी बैंक से रूपये निकालकर जा रहा था घर

गिरिडीह। शहर के मकतपुर में एक बाईक सवार युवक ने 75 वर्षीय वृद्ध से 14 हजार रुपये दिनदहाड़े ठग कर फरार हो गया। जब वृद्ध को इसका अहसास हुआ, तो उसने बाईक सवार को काफी तलाशा। लेकिन रुपये ठगने वाला युवक कहीं नहीं मिला। वृद्ध से जिस प्रकार नटवर लाल ने 14 हजार की ठगी की है। उससे साफ जाहिर है कि नटवर लाल ने रैकी कर घटना को अंजाम दिया। इधर काफी तलाशने के बाद भुक्तभोगी वृद्ध को नटवर लाल नहीं मिला, तो भुक्तभोगी वृद्ध मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

अनिल इलेक्ट्रिक दुकान के सीसीटीवी फुटेज का किया जांच, नहीं मिला सुराग

जानकारी मिलने के बाद नगर थाना के एएसआई राजीव सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और अनिल इलेक्ट्रिक के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की।  लेकिन सीसीटीवी फुटेज में सिर्फ बाईक सवार युवक ही नजर आ रहा था। लिहाजा, बाईक सवार की पहचान नहीं होने के बाद एएसआई राजीव ने वृद्ध को नगर थाना को लिखित आवेदन देने का सुझाव दिया।

युवक बैंक द्वारा बुलाये जाने की बात कहकर ले गया वृद्ध को

घटना के बाबत बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे कल्याण विभाग के सेवानिवृत चपरासी मीतन दास अपनी पत्नी के साथ बैंक से 14 हजार नगद निकाल कर मकतपुर रोड स्थित अनिल इलेक्ट्रिक दुकान के समीप से गुजर रहे थे। तभी एक बाईक सवार मकतपुर चैक की और से अनिल इलेक्ट्रिक दुकान से कुछ दूरी पर रुक गया। बाईक रोकते ही युवक वृद्ध की और बढ़ा और उसकी पत्नी के सामने युवक ने वृद्ध से कहा कि बैंक वाले उसे कम पैसे दिए है। इसलिए बैंक में उसे बुलाया जा रहा है।

वृद्ध की मानें तो उसकी पत्नी ने वृद्ध को बाईक सवार के साथ जाने से भी मना किया। लेकिन वृद्ध बाईक सवार युवक के साथ चला गया। वृद्ध को लेकर युवक मकतपुर चैक के समीप शांति भवन के पास पहुंचा और वृद्ध से कहा कि पहले पैसे गिन लो, कितना दिया है। इस पर वृद्ध ने युवक को पैसे गिनने के लिए दे दिया। रूपये युवक के हाथ में आते ही वह नो दो ग्यारह हो गया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….