पारिवारिक कलह में सौतेले मामा ने की तीन वर्षीय भांजे की हत्या

पारिवारिक कलह में सौतेले मामा ने की तीन वर्षीय भांजे की हत्या

स्थानीय लोगों ने आरोपी मामा को दबोच कर पुलिस को सौंपा, भेजा गया जेल

गिरिडीह। पारिवारिक कलह में तीन वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर दिए जाने का  सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप सौतेले मामा पर है जिसे स्थानीय लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मामला नगर थाना क्षेत्र के बरवाडीह का बताया जाता है। घटना को अंजाम शनिवार को दिया गया। वहीं दबोचे जाने के बाद आरोपी मो0 कुर्बान ने शनिवार की रात पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है। जिसके बाद रविवार को आरोपी को लेकर पुलिस स्टेशन रोड स्थित पम्पू तालाब पहुंची और तीन वर्षीय बच्चे अकरम का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मायके आई सोतेली बहन के साथ हुआ जमीन को लेकर झगड़ा

पारिवारिक कलह में सौतेले मामा ने की तीन वर्षीय भांजे की हत्या

घटना के बाबत बताया जाता है कि मुहर्रम को लेकर शबनम खातून बरवाडीह स्थित मायके आई थी। जहां उसकी माँ किराये की मकान में रहती है। इसी दौरान शबनम खातून का सोतेला मामा मो0 कुर्बान भी शबनम से मिलने पहुंचा। जहां जमीन को लेकर दोनों की बीच तीखी बहसबाजी भी हुई थी। इसके बाद आरोपी कुर्बान वहां से चला गया। कुछ देर बाद आरोपी पुनः वाहन से पहुंचा और शबनम के नींद में होने का फायदा उठाकर वो भांजा अकरम को साथ ले गया। हालांकि इस दौरान बच्चे को लेजाते हुए कुछ लोगों ने मो0 कुर्बान को देख लिया था।

नींद खुलने के बाद कलेजे को ढुंढने लगी मां

दोपहर में जब शबनम की नींद खुली तो वह अपने जिगर के टुकड़े को ढूंढने लगी। उसके नहीं मिलने पर कुछ लोगों द्वारा कुर्बान के द्वारा बेटे अकरम को ले जाने की सूचना मिली। जिसके बाद वह गायब हो गया। वहीं रात के वक्त लोगों को सूचना मिली की मो0 कुर्बान बरवाडीह के पास है, तो लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद उसने पुलिस के समक्ष अकरम को पम्पु तालाब में डुबोकर मार देने की बात स्वीकार कर ली।

पहले भी हत्या के मामले में आरोपी जा चुका है जेल

बताया जाता है कि मो0 कुर्बान पहले भी अपने सगे भतीजे की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है और फिलहाल वह जमानत पर रिहा था। मामले का अनुसंधान कर रहे मुफ्फसिल थाना के एस आई सिराज खान ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….