स्नेहदीप वृद्धाश्रम में ग्रेटर युवा ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर

स्नेहदीप वृद्धाश्रम में ग्रेटर युवा ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर

 बुजुर्गों को स्वस्थ्य रहने के लिए चिकित्सकों ने दिया परामर्श

गिरिडीह : रोट्रेक्ट क्लब ऑफ गिरिडीह ग्रेटर युवा के अध्यक्ष निशान्त गुप्ता के जन्मदिन के मौके पर ग्रेटर युवा के सदस्यों के गुरुवार को स्नेहदीप वृद्धाश्रम में स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया। शिविर का आयोजन गोवर्धन लाल नर्सिंग होम और आनंद डेंटल हब के सहयोग से किया गया। इस दौरान ग्रेटर युवा ने वृद्धों को सुबह का नाश्ता भी करवाया। शिविर में बुजुर्गों के स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच के बाद निःशुल्क दवाइयां वितरित की गई। शिविर में विशेषज्ञों की टीम ने बुजुर्गों के हार्ट, हड्डी, दाँत आदि की जांच की। वहीं डॉ विकास लाल और डॉ अमृत आनन्द ने बुजुर्गों को वृद्धावस्था में स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक परामर्श दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

जल्द लगाया जायेगा नेत्र जांच शिविर : निशान्त

इस दौरान गोवर्धन लाल के डॉ विकास लाल ने कहा कि बुजुर्गों को हर तरह के इलाज की सेवाएं गोवर्धन लाल नर्सिंग होम निशुल्क उपलब्ध कराएगा। वही क्लब के अध्यक्ष निशान्त गुप्ता ने बताया उनका क्लब हमेशा से ही सदस्यों के जन्मदिन और पर्व त्योहार के मौके पर ऐसे कार्य किये जाते हैं ताकि समाज और आज के युवाओं के बीच अच्छा संदेश जाए। कहा कि  वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों को मेडिकल कैप की काफी जरूरत थी। बढती उम्र के साथ कई बीमारियों ने भी उन्हें घेर रखा था,  ऐसे में क्लब के द्वारा यहां मेडिकल कैम्प लगाने का निर्णय लिया गया। बताया कि जल्द ही वृद्धाश्रम में नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इनका रहा योगदान

मौके पर बतौर अतिथि उपस्थित सेवानिवृत्त इंजीनियर विनय कुमार सिंह ने क्लब के सदस्यों की जमकर तारीफ की। शिविर के सफल संचालन में ग्रेटर युवा के सचिव सुमित कुमार, अभिनय सोनू, राम रंजन, सौरव सेठ, शिवनंदन कुमार, अविनाश लहेरी, अभिषेक, आकाश, शिवानी, प्रियंका, विकास मंडल समेत क्लब के अन्य सदस्यों का काफी सहयोग रहा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….