भाजपा नगर कमिटी ने किया शोकसभा का आयोजन
गिरिडीह झारखंड

भाजपा नगर कमिटी ने किया शोकसभा का आयोजन

पार्टी के संकट मोचक दिवंगत जेटली को भाजपाईयों ने दी श्रद्धाजंलि

गिरिडीह। भाजपा नगर कमिटी द्वारा मंगलवार को नगर कार्यालय में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के संकटमोचक माने जाने वाले और मोदी सरकार के पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। श्रद्धाजंलि सभा में स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी, मेयर सुनील पासवान, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, वरिष्ठ भाजपाई बाबुल गुप्ता, संदीप डंगाईच, हरबिन्दर सिंह बग्गा समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्व जेटली की तस्वीर पर श्रद्धाजंलि अर्पित किया। इस दौरान भाजपाईयों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पार्टी के संकट मोचन थे स्व जेटली: विधायक

श्रद्धाजंलि सभा के दौरान विधायक शाहाबादी व मेयर सुनील पासवान ने अरुण जेटली को भाजपा का संकट मोचक बताते हुए कहा कि स्वः जेटली जैसे व्यक्तिव को भाजपा कार्यकर्ता नहीं भूल सकते। क्योंकि हर मुसीबत के वक्त स्व जेटली ही पार्टी को निकालने का काम करते थे। कहा कि परेशानी के वक्त जब भी कांग्रेस भाजपा पर हावी होने का प्रयास की, तो जेटली ही हमेशा कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देते थे। डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ ने स्वः जेटली को विलक्षण प्रतिभा का व्यक्तिव बताते हुए कहा कि अरुण जेटली जैसे संकट मोचक के रहते भाजपा ने कभी अपने को बेसहारा नहीं समझा।

कई भाजपाई थे उपस्थित

श्रद्धाजंलि सभा को जिला महामंत्री देवराज, संदीप डंगाईच, बाबुल गुप्ता समेत कई भाजपाईयों ने संबोधित किया। वहीं सभा में पार्टी के नगर अध्यक्ष सदानंद वर्मा, अजीत कुमार, शशि सिन्हा, दीपक स्वर्णकार, मुकेश जालान, संजीत सिंह पप्पू, रंजन सिन्हा, टींकू सिन्हा, अशोक केसरी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….