सीसीएल डीएवी स्कूल के बाहर दूसरे दिन भी जारी रहा अभिभावकों का धरना

सीसीएल डीएवी स्कूल के बाहर दूसरे दिन भी जारी रहा अभिभावकों का धरना

फीस में अप्रत्याशित वृद्धि व गलत ढंग से पीटीए गठन को लेकर अभिभावक दे रहे हैं धरना

गिरिडीह। सीसीएल डीएवी स्कूल में फीस बढ़ोतरी और गलत ढंग से पीटीए गठन के विरोध में अभिभावकों का धरना गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक गुरुवार को भी स्कूल के बाहर शांतिपूर्ण धरना में बैठे रहे। धरना में बारी बारी से काफी संख्या में अभिभावकों ने हिस्सा लिया और स्कूल प्रबंधन के गलत रवैये के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया।

कई राजनीतिक दल के नेताओं ने भी दिया समर्थन

अभिभावकों द्वारा सीसीएल डीएवी स्कूल के बाहर दिये जा रहे धरना के पहले दिन झारखंड अभिभावक संघ के जिला महासचिव सह अधिवक्ता शिवेन्द्र कुमार सिन्हा के अलावे जिला उपाध्यक्ष सह भाजपा नेता कामेशर पासवान ने मौके पर पहुंचकर धरना को समर्थन दिया था। वहीं धरना के दूसरे दिन माले नेता राजेश सिन्हा और भाजपा नेता विनय सिंह भी धरना स्थल पर पहुंचे और अभिभावकों को अपना समर्थन देते हुए स्कूल प्रबंधन के गलत नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करने की बात कही। इधर झामुमो ने भी अभिभावकों के धरना को नैतिक समर्थन देने की घोषणा की है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मांगे पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा धरना

दूसरे दिन जारी धरना के दौरान धरना का नेतृत्व कर रहे अमर सिन्हा,  मो0 निजाम,  कन्हैया सिंह, हिमांशु झा,  दारा गुप्ता सहित अन्य लोगों ने कहा कि स्कूल प्रबंधन के द्वारा लगातार झारखंड सरकार के शिक्षा न्यायाधिकरण के निर्देशों का उल्लंघन करने के साथ ही जिला प्रशासन के आदेशों का भी अनुपालन नहीं कर रही है। कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक उनका आंदोलन किया जा रहा है।

धरना में कई अभिभावक हुए शामिल

धरना में बबलू सरकार,  उमेश सिंह, संजय तिवारी, पप्पु चैहान, सुनील यादव, स्वपन बनर्जी, रोहित कुमार, दिलीप कुमार, बबलू सिंह, आलोक कुमार, राकेश रोशन, राकेश रंजन, त्रिलोचन सिन्हा, गौरव गुप्ता, विनय कुमार, मोहम्मद आजाद, अनूप विश्वकर्मा, नीरज गुप्ता सहित कई लोग मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….