शंकरचक में होगा भव्य राममंदिर का निर्माण, भूमिपूजन संपन्न

शंकरचक में होगा भव्य राममंदिर का निर्माण, भूमिपूजन संपन्न

हर सम्भव मदद का रहेगा प्रयास, जरूरत पड़ी तो सांसद भी रहेंगे साथ : गुड्डू यादव

गिरिडीह : गिरिडीह कॉलेज समीप रेलवे ब्रिज के पास शंकरचक में मंगलवार को सार्वजनिक भव्य राममंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन किया गया। आजसू नेता सह सांसद प्रतिनिधि गुड्डू यादव, मुखिया सन्दीप वर्मा सहित कई गणमान्य लोगों ने सामूहिक रूप से विधिवत पूजा अर्चना की। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ नारियल फोड़ कर और फीता काटकर शिलान्यास किया गया ।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आये सांसद प्रतिनिधि गुड्डू यादव ने कहा कि ऐसे पुनीत और नेक कार्य के लिये हरसम्भव मदद का प्रयास रहेगा। जरूरत पड़ी तो स्थानीय सांसद को भी इस कार्य के लिए सहयोग के लिए कहा जाएगा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सब मिल कर करेंगे राममंदिर का निर्माण : मुखिया

हर सम्भव मदद का रहेगा प्रयास, जरूरत पड़ी तो सांसद भी रहेंगे साथ : गुड्डू यादव

वही मुखिया सन्दीप वर्मा ने कहा कि राममंदिर निर्माण हेतु इलाके के सभी लोग तन मन धन से समर्पण भाव के साथ भव्य राममंदिर का निर्माण करेंगे।

गौरतलब है कि इस क्षेत्र के प्रसिद्द समाजसेवी स्व साधु सिंह की स्मृति में राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है और तभी मुस्लिम समाज के लोग भी इस मंदिर के निर्माण में बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं।

इस मौके पर हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता चांदो मण्डल ने की और मंदिर निर्माण के लिए समिति का गठन भी किया गया। समिति के अध्यक्ष बिनोद तुरी, उपाध्यक्ष मिथलेश राय, सचिव संजय यादव, कोषाध्यक्ष चंद्रकांत मण्डल, संरक्षक विजय यादव, नितेश सिन्हा, मनीष मण्डल, सक्रिय सदस्य रसीद अंसारी, संटू कुमार, महेंद्र मण्डल, सुजीत मिस्त्री, श्रीधर प्रसाद सिंह, उपेन्द्र मण्डल, संजय कुमार, सुरेश तुरी, रामजी शर्मा, सुनील कुमार, मन्टू स्वर्णकार, जितेंद्र सिंह, किशुन लाल मण्डल समेत कई अन्य लोग बनाए गए ।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….