गणेश महोत्वस को लेकर शिव महावीर मंदिर में हुई बैठक, कमिटी का हुआ गठन

गणेश महोत्वस को लेकर शिव महावीर मंदिर में हुई बैठक, कमिटी का हुआ गठन

भव्य रूप से गणेश महोत्सव मनाने का लिया गया निर्णय

गिरिडीह। श्री गणेश महोत्सव पूजा महासमिति की एक बैठक रविवार को टावर चैक स्थित शिव महावीर मंदिर के प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता समिति के संस्थापक नित्यानंद प्रसाद ने की। वहीं बैठक में संस्थापक सदस्य विष्णु सिंह, रिंकेश कुमार, शिवपूजन कुमार, नागेन्द्र कुमार, शिव शक्ति साहा, डॉ तारकनाथ देव, आशुतोष तिवारी, मानवेन्द्र पाठक, रितेश पांडेय, कुंदन केशरी, उत्कर्ष पांडेय सहित कई लोग उपस्थित थे। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 2 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर भव्य रूप से श्री शिव महावीर मंदिर के प्रांगण में गणेश महोत्सव मनाने का निर्णय लिया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

 

पूजा कमिटी का हुआ पुनर्गठन

बैठक में पूजा कमेटी का पुनर्गठन किया गया। कमिटी के संरक्षक  मानवेंद्र पाठक, विष्णु सिंह व सुबोध प्रकाश बनाए गए। बैठक में अध्यक्ष का दायित्व डॉक्टर तारक नाथ देव को दिया गया। जबकि सचिव अजीत भदानी बनाए गए। उपाध्यक्ष रिंकेश कुमार और संदीप सिन्हा बनाए गए। सह सचिव आशुतोष तिवारी और शिवपुजन कुमार तथा कोषाध्यक्ष चंदन सिन्हा बनाए गए। शिव शक्ति साहा को संयोजक का दायित्व दिया गया। इसके अलावा कई सदस्यों को कार्यकारिणी समिति में शामिल किया गया।

20 वर्षों से समिति कर रही है गणेश महोत्सव का आयोजन : नित्यानंद

बैठक की अध्यक्ष करते हुए नित्यानंद प्रसाद ने कहा कि समिति के द्वारा विगत 20 वर्षों से गणेश महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जायेगी। कहा कि महोत्सव के भव्य आयोजन को लेकर अगली बैठक में एक उपसमिति का गठन करने के साथ ही सभी सदस्यों का दायित्व सोंपा जायेगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….