गिरिडीह स्टेडियम में मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल कप प्रतियोगिता शुरू

गिरिडीह स्टेडियम में मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल कप प्रतियोगिता शुरू

उदघाटन मैच में गिरिडीह प्रखंड ने दी तिसरी को मात

गिरिडीह : जिला प्रशासन के तत्वावधान में गिरिडीह स्टेडियम में आयोजित सोमवार को चार दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल कप प्रतियोगिता का विधिवत उदघाटन स्थानीय विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, डीसी राजेश कुमार पाठक, एसडीओ राजेश प्रजापति, मेयर सुनील पासवान, डिप्टी मेयर प्रकाश राम जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान व एथलेटिक संघ के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने किया। मिली जानकारी के अनुसार प्रतियोगिता में सभी प्रखंडों की टीम ने भाग लिया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

उदघाटन मैच में गिरिडीह प्रखंड ने दी तिसरी को मात

उदघाटन की औपचारिकता के बाद गिरिडीह बनाम तिसरी की टीम के बीच मैच खेला गया। उदघाटन मैच में गिरिडीह की टीम ने पेनाल्टी शुटआउट में तिसरी को 3-2 से हराया। दोनों हाफ में गोलरहित मैच होने के बाद पेनाल्टी शुटआउट से निर्णय हुआ। इससे पूर्व गुब्बारा उड़ाकर प्रतियोगिता का आगाज किया गया।

मौके पर बतौर मुख्य अतिथि विधायक शाहाबादी ने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। कहा कि पूर्व में लोगो की मानसिकता खेलोगे कूदोगे होगे खराब की थी पर अब खेल के क्षेत्र में भी भविष्य की असीम संभावनाएं है। कहा कि ऐसे कई उदाहरण है जिन्होंने इस क्षेत्र में अपार सफलता हासिल करने के साथ दौलत अर्जीत की है। टुर्नामेंट के उदघाटन मौके पर डीसी सहित कई अधिकारियों ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। मौके पर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव, डीएसपी संतोष मिश्रा, डीपीआरओ रश्मि सिन्हा मुख्य रूप से मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….