फिजियोथेरेपी सेंटर में गोवर्धन लाल नर्सिंग होम ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

फिजियोथेरेपी सेंटर में गोवर्धन लाल नर्सिंग होम ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

शिविर में नर्सिंग होम व लाल स्टील के लोगों ने किया 42 यूनिट रक्त संग्रह

गिरिडीह। गोवर्धन लाल नर्सिंग होम और गिरिडीह के टीएमटी कंपनी लाल स्टील के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को शहर के कचहरी रोड स्थित लाल पाॅली क्लिनिक एंड फिजियोथेरेपी सेंटर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रेडक्राॅस के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर की शुरुआत डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, लोजपा नेता राजकुमार राज और रेडक्राॅस के चेयरमैन मदन लाल विश्वकर्मा ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

जरूरतमंदों को खून मूहैया कराना उद्देश्य: जयप्रकाश लाल

इस दौरान शिविर में 42 यूनिट रक्त संग्रह किया गया। शिविर में सरिता बरनवाल, रंजीत बरनवाल, गोल्डी सिंह, डाॅ साकेत खेतान, निरंजन कुमार, सुभाष कुमार समेत लाल स्टील और गोवर्धन लाल नर्सिंग होम के कर्मियों ने रक्तदान किया। नर्सिंग होम और लाल स्टील के सहयोग से हुए शिविर में रक्तदान को लेकर लोगों में उत्साह भी नजर आया। इस बीच शिविर को संबोधित करते हुए लाल स्टील के निदेशक सह समाजसेवी जयप्रकाश लाल ने कहा कि नर्सिंग होम और लाल स्टील का मकसद जरुरतमंदो को खून मुहैया कराना है। कहा कि फिजियोथेरेपी सेंटर भी इसी उद्देश्य से खोला गया है।

नर्सिंग होम व लाल स्टील ने किया जनसेवा का उदाहरण प्रस्तुत: प्रकाश सेठ

डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ ने शिविर की तारीफ करते हुए कहा कि गोवर्धन लाल नर्सिंग होम वैसे तो लगातार ही अपने नर्सिंग होम के माध्यम से जनसेवा करता आ रहा है। लेकिन रक्तदान शिविर का आयोजन कर नर्सिंग होम व लाल स्टील ने जनसेवा का बेहतर उदाहरण पेश किया है। शिविर को लोजपा नेता राजकुमार राज और नर्सिंग होम के संचालक डाॅ विकास लाल ने भी संबोधित किया। शिविर में रेडक्राॅस के राकेश मोदी, लखन बरनवाल, अजय लाल, विनीत कुमार, प्रदोस कुमार, ललित अग्रवाल, मोतीलाल उपाध्याय समेत कई मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….