पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेई को भाजपाइयों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धाजंलि
गिरिडीह झारखंड

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेई को भाजपाइयों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धाजंलि

गिरिडीहः दिवगंत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पहली पुण्यतिथि पर शुक्रवार को बरनवाल सेवा समिति में भाजपा कमेटी के द्वारा श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल व मंच संचालन महामंत्री देवराज ने किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

स्व वाजपेई के कार्यकाल भाजपा के लिए मार्गदर्शक

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेई को भाजपाइयों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धाजंलि

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी ने कहा कि स्व वाजपेई के कार्यकाल व उनकी वाकपटुता ही तमाम विपक्षी दलों को बैचेन कर देता था। कहा कि स्व वाजपेई के कार्यक्रम को श्रोता  ख़ामोशी से सुनते थे। गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि स्व वाजपेई गांवों को शहर से जोड़ने के लिए ग्रामीण सड़क योजना के साथ घर-घर शिक्षा का द्वीप जलाने का काम किया। कहा की सर्व शिक्षा अभियान स्व वाजेपई के कार्यकाल में ही शुरू की गई थी। दिनेश यादव ने स्व वाजपेई को एक कुशल राजनीतिज्ञ बताते हुए कहा कि उनका कार्यकाल आज भी भाजपा के लिए  मार्गदर्शक है।

इन्होने दी श्रद्धाजंलि

श्रद्धाजंलि सभा में विधायक निर्भय शाहाबादी, केदार हाजरा, जयप्रकाश वर्मा, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, जिप उपाध्यक्ष कामेशवर पासवान, पूर्व नप अध्यक्ष दिनेश यादव, प्रणव वर्मा, संदीप डंगाईच, संजीत सिंह पप्पू, वासुदेव बरनवाल, रंजीत बरनवाल, प्रदीप शर्मा, मोती लाल उपाध्याय, दौरान विशाल गुप्ता, दीपक स्वर्णकार, हब्लू गुप्ता, शिवपूजन राम, गोपाल विश्वकर्मा, संत कुमार लल्लू समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिवगंत प्रधानमंत्री वाजेपई की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी।

कार्यक्रम को जमुआ विधायक केदार हाजरा, प्रणव वर्मा, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, पूर्व अध्यक्ष बाबुल गुप्ता समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया। इस समेत कई कार्यकर्ताओं ने दिवगंत पीएम वाजपेई के तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….