फर्नीचर मिस्त्री के घर के शौचालय में मिला लोडेड पिस्तौल और बम बनाने का सामान

फर्नीचर मिस्त्री के घर के शौचालय में मिला लोडेड पिस्तौल और बम बनाने का सामान

बेंगाबाद पुलिस ने गृहस्वामी को किया गिरफ्तार, कर रही पूछताछ

बेंगाबाद। बेंगाबाद पुलिस ने बेंगाबाद के बनहत्ती निवासी अनिल कुमार के घर छापेमारी कर पुलिस ने गृहस्वामी के घर के शौचालय से एक लोडेड पिस्तौल के साथ बम बनाने का कच्चा माल बरामद किया है। शौचालय से लोडेड पिस्तौल और बम बनाने का कच्चा माल मिलने के बाद बेंगाबाद पुलिस ने पूछताछ के लिए अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अनिल कुमार से पूछताछ कर रही है। वैसे शौचालय में पिस्तौल व कच्चा मिलने को लेकर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव और बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

मामले को लेकर पुलिस गंभीर

पुलिस सूत्रों की मानें तो बेंगाबाद पुलिस मामले में पूछताछ के लिए कुछ ओर लोगों को हिरासत में ले सकती है। अनिल कुमार के घर के जिस शौचालय से बेंगाबाद पुलिस ने पिस्तौल और बम बनाने का कच्चा माल बरामद किया है। उस शौचालय का इस्तेमाल भी किया जा रहा था। लिहाजा, शौचालय में लोडेड पिस्तौल व बम बनाने का कच्चा माल मिलने को लेकर बेंगाबाद पुलिस काफी गंभीर है।

छत्तीसगढ़ में फर्नीचर बनाने का काम करता है अनिल

बताया जाता है कि अनिल कुमार छत्तीसगढ़ में रहकर फर्नीचर बनाने का काम करता है। कुछ दिन पहले ही अनिल कुमार बेंगाबाद के बनहत्ती स्थित अपने घर लौटा था। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बेंगाबाद पुलिस को अचानक गुप्त सूचना मिली, इसके बाद पुलिस ने अनिल कुमार के घर के शौचालय में छापेमारी किया। जहां हथियार और कच्चा माल बरामद किया गया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….