बकरीद पर्व को लेकर डुमरी अनुमंडल प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च
झारखंड डुमरी

बकरीद पर्व को लेकर डुमरी अनुमंडल प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च

लोगों से बात कर सौहार्द पूर्वक बकरीद को मनाने की की गई अपील

डुमरी(गिरिडीह)। बकरीद को लेकर रविवार को डुमरी अनुमंडल प्रशासन ने अनुमंडल क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्रों के गांवों में फ्लैग मार्च निकालकर बकरीद पर्व को शांति एवं प्रेम पूर्वक मनाने का अपील किया। इस दौरान डुमरी अनुमंडल पदाधिकारी प्रेमलता मुर्मू डुमरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार सिंह दल-बल के साथ संबंधित थाना क्षेत्रों के थाना प्रभारियों के साथ गांव-गांव में फ्लैग मार्च निकालते हुए लोगों से मिलकर शांति एवं सौहार्द पूर्वक बकरीद पर्व को मनाते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

नहीं बख्शें जायेंगे धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले तत्व

डुमरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। वहीं लोगों ने प्रशासन की अपील को स्वीकार करते हुए विश्वास दिलाया कि किसी भी हाल में शांति व्यवस्था नहीं बिगड़ेगी।

सभी थाना क्षेत्र में तैनात किये गये अतिरिक्त होमगार्ड जवान

इधर बकरीद को लेकर संबंधित थाना क्षेत्रों में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त  होमगार्ड के जवानों के साथ-साथ जिला पुलिस बल को भी लगाया गया है। अनुमंडल क्षेत्र के डुमरी, निमियाघाट, पीरटांड़, खुखरा, मधुबन, थाना प्रभारी को विशेष अलर्ट में रखा गया है। ताकि बकरीद में किसी प्रकार की असामाजिक तत्वो द्वारा शांति व्यवस्था में व्यवधान की कोशिश अपना काम नाकामयाब किया जा सके। फ्लैग मार्च के दौरान डुमरी इंस्पेक्टर दिनेश प्रसाद सिंह, डुमरी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद, निमियाघाट थाना प्रभारी सुनील करकेटा, मधुबन थाना प्रभारी सहित फिल्टर पीरटांड़ एवं खुखरा थाना प्रभारी के साथ-साथ जिला पुलिस बल के दर्जनों जवान मौजूद थे ।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….