धरियाडीह के एक घर में हुई चोरी की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज, जांच में जूटी पुलिस

धरियाडीह के एक घर में हुई चोरी की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज, जांच में जूटी पुलिस

खोजी कुत्ता का लिया जा रहा है सहारा, खंगाले जा रहे है सीसीटीवी फुटेज

गिरिडीह।  शहर के धरियाडीह गली निवासी सुरेश परशुरामका के घर चोरी की घटना के दुसरे दिन शनिवार को भुक्तभोगी गृहस्वामी के आवेदन पर नगर थाना पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गंभीरता के साथ जांच में जूट गई है। पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया जा रहा है। हजारीबाग से मंगाये गये खोजी कुत्ते के साथ डीएसपी नवीन सिंह, नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने जांच शुरु किया। जिसमें खोजी कुत्ता सबसे पहले गृहस्वामी के घर पहुंचा और पूरे घर का मुआयना किया। परशुरामका के घर को टटोलने के बाद खोजी कुत्ता सूघंते हुए धरियाडीह की गलियों में पहुंचा। इसके बाद इन गलियों से होते हुए बड़ा चैक स्थित जिला केन्द्रीय पुस्तकालय पहुंच कर रुक गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

कई लोगों को हिरासत में ले हो रही है पूछताछ

खेजी कुत्ते की गतिविधियों के आधार पर संभावना जताई जा रही है कि सुरेश परशुरामका के घर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी इसी गली से फरार हुए है। वैसे घटना के दुसरे दिन कुछ महत्पूर्ण सुराग लगने की बात सामने आई है। जिसका खुलासा पुलिस फिलहाल नहीं कर रही है। इधर चोरी की घटना के दुसरे दिन ही पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ भी किया है। जानकारी के अनुसार गृहस्वामी के घर के आसपास कई घरों व ओपेन मांइड ए बिरला स्कूल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

नगर थाना से महज कुछ दूरी पर हुई थी बंद घर में लाखों की चोरी

विदित हो कि नगर समेत महिला और साइबर थाना से महज 10 मीटर की दूरी पर स्थित सुरेश परशुरामका के खाली घर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने 6 लाख नगद सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। वापस लौटने के बाद भुक्तभोगी गृहस्वामी परशुरामका ने थाना को दिए आवेदन में छह लाख नगद समेत 39 लाख 37 हजार के जेवरात, कपड़ो की चोरी का जिक्र किया है। जबकि घटना की शाम जब गृहस्वामी व उनकी पत्नी कौशल्या देवी घर लौटी और चोरी की घटना से वाकिफ होने के बाद नगद सहित करीब एक करोड़ के जेवरात चोरी होने की बात कही थी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….