नगर पुलिस ने कुरैशी मुहल्ला जा रहे गौवंश लदे दो पिकअप वैन को किया जब्त

नगर पुलिस ने कुरैशी मुहल्ला जा रहे गौवंश लदे दो पिकअप वैन को किया जब्त

शहर के पद्म चैक के पास दबोचे गये चालक व खलासी

गिरिडीह। गौवंश की तस्करी कर शहर के कुरैशी मुहल्ला पहुंचा रहे दो तस्करों को नगर थाना पुलिस ने विहिप और बजरंग दल के सहयोग से गौवंश से लदे दो पिकअप वैन के साथ दबोचने में सफल रहे। जबकि दो तस्कर फरार हो गये। विहिप और नगर थाना पुलिस ने यह सफलता शुक्रवार की अहले सुबह करीब तीन बजे हासिल किया। गिरफ्तार दोनों तस्करों को पुलिस ने जहां जेल भेज दिया। वहीं जब्त गौवंश को सदर एसडीएम राजेश प्रजापति के निर्देश पर पचंबा गौशाला को सौंप दिया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

दो चालक भागने में हुए सफल

दोनों पिकअप वैन में करीब 10 गौवंश मौजूद थे। जिसे शहर के कुरैशी मुहल्ला निवासी मो. हलीम और झरियागादी निवासी मो. नाजिर समेत चार लोग दो पिकअप वैन में लोड कर गांडेय के महेशमुंडा से कुरैशी मुहल्ला ले जा रहे थे। इसी दौरान विहिप के कार्यकर्ताओं को मिले गुप्त सूचना के बाद नगर थाना के एसआई प्रदीप कुमार ने पुलिस बल के साथ शहर के पद्म चैक के समीप घंटो खड़े रहे। इसी बीच दोनों पिकअप वैन जब पद्म चैक से गुजरने लगा, तो दोनों वाहनों के चालकों ने गाड़ियों की रफ्तार बढ़ा दी। जिसे नगर थाना पुलिस ने चैक के आगे से खदेड़ कर पकड़ने में सफल रहे।

कुरैशी मुहल्ला निवासी बिट्टु कुरैशी के यहा पहुंचाया जा रहा था माल

इस दौरान एक वैन के चालक और खलासी जहां वैन को छोड़कर भागने में सफल रहे। वहीं दुसरे वैन के चालक हलीम और नाजिर को पुलिस दबोचने में सफल रही। इधर पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि दोनों पिकअप वैन से गौवंशो को कुरैशी मुहल्ला निवासी प्रतिबंधित मांस कारोबारी बिट्टु कुरैशी के अड्डे में पहुंचाया जा रहा था। इसके लिए रात का वक्त तय हुआ, तय वक्त के अनुसार दोनों वैन महेशमुंडा से निकल कर शहर के पद्म चैक पहुंचा। इधर नगर थाना पुलिस ने चालक और खलासी से पूछताछ के आधार पर कुरैशी मुहल्ला के प्रतिबंधित मांस कारोबारी बिट्टु कुरैशी के खिलाफ भी केस दर्ज कर आरोपी को दबोचने में जुट गई है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….