सड़क हादसे के दौरान इंसानियत हुई शर्मसार
गिरिडीह झारखंड

सड़क हादसे के दौरान इंसानियत हुई शर्मसार

ग्रामीणों ने लूटे तीन मोबाईल व चार हजार रूपए

गिरिडीह। बेंगाबाद-मधुपुर मुख्यमार्ग पर बुधवार की रात विशनपुर गांव के पास हुई सड़क हादसे के दौरान इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई। जानकारी के अनुसार कांवरिया वाहन ट्रक से बचने के चक्कर में पेड़ से जा टकरायी। हादसे में एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार देवघर से जल चढ़ाकर गोमिया लौट रहे उमेश महतो की अल्टो गाड़ी विशनपुर के पास पेड़ से जा टकरायी। सदर अस्पताल में इलाज करा रही उमेश की पत्नी पिंकी देवी ने बताया कि सामने से गलत दिशा से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में आल्टो पेड़ से टकरा गई।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

चार वर्षीय बेटी बिदिशा की हुई मौत

हादसे में उमेश सहित विनोद महतो, देवचंद महतो, गुड़िया कुमारी, सोनिका कुमारी घायल हो गए। वहीं सड़क दुर्घटना में उमेश की चार वर्षीय बेटी विदिशा कुमारी की मौत हो गई। हादसे में पीडित परिवार ने बेटी खोया और इंसानियत पर से विश्वास भी। विनोद व डीलचंद की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने दोनांे को रांची व धनबाद रेफर कर दिया है। इधर बच्ची का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

ग्रामीणों ने लूटे तीन मोबाईल व चार हजार रूपए

सड़क हादसे के दौरान घटना स्थल पर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना भी हुई। सदर अस्पताल में भर्ती उमेश की पत्नी पिंकी ने बताया कि जब हादसा हुआ, तब सभी के होश उड़ गए। अफरातफरी में परिजनों के पास रखे चार मोबाईल व बैग में चार हजार रूपया किसी ने निकाल लिया। पिंकी ने बताया कि बहुत मिन्नत करने के बाद ग्रामीण ने एक मोबाईल निकाल कर दी, बाकी का कोई पता नही चला। हद तो तब हो गई जब बाबाधाम से लाये जा रहे प्रसाद व बच्चों के खिलौने भी किसी ने निकाल लिया।

इंसानियत अब भी जिंदा

बुधवार की रात विशनपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई पर इंसानियत अभी जिंदा है, इसकी बानगी सदर अस्पताल में देखने को मिली। सामाजिक कार्यकर्ता आशुतोष तिवारी हादसे की खबर सुन सदर अस्पताल में भर्ती परिजनों को देखने आए। उन्हें मालूम हुआ कि हादसे में सब कुछ लूट गया। पति के पास बैठी पिंकी को एक हजार की सहायता राशि देने की पेशकश की। पिंकी सकुचायी पर आशुतोष के आग्रह पर उन्होंने राशि स्वीकार कर ली।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

indian statical isntitute2