सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोग घायल, बच्ची की मौत
झारखंड टॉप-न्यूज़ बेंगाबाद

सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोग घायल, बच्ची की मौत

बगोदर से बाबाधाम जा रहे थे कांवरिया

बेंगाबाद। बेंगाबाद-मधुपुर मुख्यमार्ग पर बिशुनपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात्रि एक कांवरिया वाहन पेड़ से टकरा गया। इस घटना में वाहन सवार एक ही परिवार के सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान पांच वर्षीय विदिशा कुमारी की मौत हो गई।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ऐसे हुई घटना

बताया जाता है की बगोदर थाना क्षेत्र के अम्बाडीह गांव से एक ही परिवार के लोग जेएच 09 एके 2369 नम्बर की आल्टो वाहन से बाबाधाम से जल चढाकर वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में बिशुनपुर गांव के समीप वाहन एक पेड़ से टकरा गई। घटना में वाहन के परखच्चे उड़ गये, और उसपर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सभी घायलों को बेंगाबाद पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया।

ये हुए घायल

घटना में उमेश महतो (42) पिता सुकर महतो, बिनोद महतो (35) पिता गोबिंद महतो, देवचंद महतो (40), गुडिया कुमारी (13) पिता बासुदेव महतो, सोनिका कुमारी (7) पिता उमेश महतो, पिंकी देवी (30) पति उमेश महतो घायल हुए हैं। वहीं विदिशा कुमारी (5) पिता उमेश महतो की मौत इलाज के दौरान हो गई।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

indian statical isntitute2