नवचयनित 272 माध्यमिक शिक्षकों को मिला नियुक्ति पत्र

नवचयनित 272 माध्यमिक शिक्षकों को मिला नियुक्ति पत्र

सर जेसी बोस बालिका विद्यालय में समारोह का आयोजन

गिरिडीह। सर जेसी बोस बालिका विद्यालय में बुधवार को माध्यमिक शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन कर 272 शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र वितरित की गई। नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का विधिवत् उद्घाटन स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी, गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा, जमुआ विधायक केदार हाजरा व डीईओ पुष्पा कुजूर ने दीप प्रज्जवलित कर किया। समारोह में मंच संचालन शिक्षक मुन्ना कुशवाहा ने किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

शिक्षकों की बहाली होने से छात्रों को होगा फायदा

समारोह को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक ने कहा कि सर जेसी बोस में पढ़ रही ढ़ाई हजार छात्राओं के दिन अब बहुरने वाले है। कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों की पदस्थापना के बाद शिक्षकों की संख्या में वृद्वि होगी। फिलहाल ढ़ाई हजार छात्राओं के लिए मात्र सात शिक्षक पदस्थापित थे। शाहाबादी ने कहा कि इतनी बड़ी बहाली से राज्य में शिक्षा का माहौल बेहतर होगा। कहा कि शिक्षकों के बगैर बेहतर शिक्षा की कल्पना नही की जा सकती है। विरोधी कुछ भी कहें पर अच्छे दिन तो आ गए।

विद्यालयों में शिक्षकों की कमी होगी पूरी

मौके पर गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि इतनी संख्या में शिक्षकों की बहाली कर सरकार ने अपनी वचन बद्वता पूरी की है। कहा कि जिसमें काबिलियत थी उसका चयन किया गया है। नियुक्ति के बाद शिक्षकों की एक अगस्त से ही पदस्थापना होगी, सभी विद्यालय जाएगें, तब शिक्षकों की कमी पूरी हो जाएगी। कहा कि गिरिडीह के लिए यह उत्सव का दिन है। जमुआ विधायक केदार हाजरा ने राज्य सरकार की जमकर सराहना की। कहा कि राज्य सरकार ने जो वादा किया वह निभाया गया। समारोह में नवनियुक्त शिक्षकों के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व शिक्षक मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

indian statical isntitute2