झिंझरी मुहल्ला मामले की जांच करने पीड़िता के घर पहुंची डीएसडब्लूओ व सीडीपीओ

झिंझरी मुहल्ला मामले की जांच करने पीड़िता के घर पहुंची डीएसडब्लूओ व सीडीपीओ

परिवार को दिया पीड़ित महिला के पुर्नवास का भरोसा

गिरिडीह। शहर के झिंझरी मुहल्ला में दो परिवार के बीच विवाद के दौरान महिला को मैला पीलाने की घटना की जांच करने शनिवार को जिला समाज कल्याण पदाधिकारी पम्मी सिन्हा और शहरी सीडीपीओ सुमन गुप्ता पुलिस जवानों के साथ पहुंची। इस दौरान स्थानीय वार्ड पार्षद बबीता श्रीवास्तव और पूर्व पार्षद सह भाजपा नेता शिवम श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पार्षद को मामले से कराना चाहिए था अवगत

समाज कल्याण पदाधिकारी ने कहा कि यह बेहद संगीन मामला है। लिहाजा, पीड़ित परिवार के सदस्यों को इलाके के वार्ड पार्षद को बताना चाहिए था। लेकिन मामले में पीड़ित परिवार पार्षद से अपने साथ हुए घटना का जिक्र करना तक उचित नहीं समझे। इस दौरान सीडीपीओ सुमन गुप्ता ने समाज कल्याण पदाधिकारी के मौजदूगी में ही पीड़ित परिवार की महिलाओं को अल्टीमेटम के लहजे में कहा कि अगर वह लोग उस दवाई की पर्ची या दवाई का रेपर नहीं दिखाते है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

पीड़िता को क्या पिलाया गया वह स्पष्ट नहीं

इधर शहर के इस संवेदनशील मामले की जांच करने गई समाज कल्याण पदाधिकारी और सीडीपीओ ने भी माना कि पीड़ित महिला समेत उसकी ननद को कुछ पीलाया गया। यह स्पष्ट नहीं है कि वह क्या था। यह तभी स्पष्ट हो पाएगा जब पीड़ित महिला सामने आएं, और कुछ बताएं या फिर आरोपी परिवार के लोग कुछ बताएं। जो फिलहाल इस मामले में जेल भेजे जा चुके है। वैसे जांच करने पहुंची पदाधिकारियों की मुलाकात पीड़ित महिला और उसकी ननद से तो नहीं हुई, लेकिन पीड़ित महिला के पति सीताराम दास और उसके परिवार के कुछ सदस्यों से मुलाकात होने पर पता चला कि पीड़िता कुछ दिनों से भय के कारण अपने घर में नहीं है। वह बनियाडीह में किसी रिश्तेदार के घर चली गई है।

पीड़िता को मिलेगा इंसाफ

जांच करने पहुंची समाज कल्याण पदाधिकारी पम्मी सिन्हा ने पीड़ित महिला के परिवार को भरोसा दिलाया कि हर हाल में पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा और पुर्नवास किया जाएगा। घटना चाहे जैसी भी हो, पीड़िता को दुबारा समाज में रहने लायक समाज कल्याण विभाग बनाएगा। और तमाम सुविधाएं मुहैया कराना तय है। वैसे जांच रिपोर्ट जल्द ही डीसी को सौपनें की बात कही गई।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….