शौच के लिए जा रही नाबालिग के साथ दो शराबियों ने किया दुष्कर्म का प्रयास

शौच के लिए जा रही नाबालिग के साथ दो शराबियों ने किया दुष्कर्म का प्रयास

नाबालिग के चिल्लाने पर पहुंचे स्थानीय लोग, भागे आरोपी

गिरिडीह। उसरी नदी शौच के लिए जा रही नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन पीड़िता के चिल्लाने पर स्थानीय लोग जब उसकी ओर दोड़े तो दोनों आरोपी सोनू कुमार दास और जीतू दास भाग खड़े हुए। इस बीच पीड़िता व उसके पिता ने मामले की जानकारी मुफ्फसिल थाना पुलिस को दिया। लेकिन आरोप है कि पुलिस की और से अब तक दोनों आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया गया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

नशे में थे दोनों आरोपी

पीड़िता मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं दोनों आरोपी सोनू कुमार दास व जीतू दास भी सिहोडीह का ही रहने वाला बताया जा रहा है। इधर थाना को दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि मंगलवार की शाम वह शौच के लिए घर के समीप उसरी नदी गई थी। शौच से लौटने के दौरान दोनों आरोपी युवकों ने उसे देखा और पीड़िता का हाथ पकड़ कर झाड़ी की तरफ खींचने लगा। इस दौरान सोनू दास और जीतू शराब के नशे में थे।

नदी किनारे स्थित खंडहरनुमा कमरे में ले गये थे आरोपी

सोनू ने पीड़िता का मुंह दबाकर नदी के समीप एक खंडहरनुमा रुम में ले गया। पीड़िता का आरोप है कि खंडहरनुमा कमरे में ही सोनू व जीतू उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन पीड़िता ने विरोध करते हुए चिल्लाना शुरु कर दिया। उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग कमरे की और दौड़े, तो दोनों आरोपी भाग गए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….