विवाहिता के अपहरण का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, गया जेल
गिरिडीह झारखंड

विवाहिता के अपहरण का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, गया जेल

त्वरित कार्रवाई करते हुए पचम्बा पुलिस ने मामले का किया उद्भेदन

गिरिडीहः एक विवाहित युवती को लेकर भागना युवक को मंहगा पड़ा। पचम्बा पुलिस ने तेलोडीह से युवक और युवती दोनों को बरामद किया और राजा अंसारी नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि युवती को मेडिकल जांच के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी राजा अंसारी ने विवाहिता को बीते मंगलवार दोपहर शहर के सुभाष पब्लिक स्कूल के समीप से अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाया और उसे लेकर धनबाद फरार हो गया। दरअसल विवाहिता को उसका देवर परीक्षा दिलाने के लिए स्कूल छोड़ गया था। इस बीच परीक्षा खत्म होने के बाद जब वह अपनी भाभी को लेने पहुंचा, तो वो गायब मिली। अपनी भाभी को स्कूल में नहीं देखकर उसके मायके खरियोडीह गांव पहुंचा, और अपने भाई के ससुर प्रकाश पासवान को सारी बात बताई। इसके बाद प्रकाश पासवान ने पचंबा थाना में बेटी के अपहरण का आरोप राजा अंसारी पर लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

वहीं केस दर्ज होने के बाद पचंबा थाना पुलिस जांच में जुटी, तो जानकारी मिला कि राजा अंसारी विवाहिता को लेकर धनबाद स्थित उसकी सौतेली मां के पास चला गया है। जांच में यह भी बात सामने आई कि प्रकाश पासवान ने तीन शादियां की हैं, जिसमें एक पत्नी धनबाद में रहती है। राजा अंसारी विवाहिता का अपहरण कर प्रकाश पासवान के इसी तीसरी पत्नी के पास ले गया मंगलवार से विवाहिता को वहीं रखे हुए था। पुलिस का दबाव पड़ने के बाद विवाहिता को उसकी मां बुधवार को तेलोडीह पहुंचा कर फरार हो गई।

हालांकि इस पूरे घटनाक्रम से मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पर शादी के बाद कथित तौर पर प्रेमिका को लेकर फरार होने युवक को मंहगा पड़ गया है और उसे जेल की हवा खानी पड़ी है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….