बीज कंपनी के सेल्स पदाधिकारी के घर चोरों ने की चोरी

बीज कंपनी के सेल्स पदाधिकारी के घर चोरों ने की चोरी

36 हजार नकद सहित करीब पौने दो लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

गिरिडीह। सास-ससुर को हज के लिए रवाना करने के लिए पत्नी व बच्चों के साथ रांची छोड़ने गए बीज कंपनी के सेल्स पदाधिकारी मो शमीम के घर चोरों ने गत रात्रि करीब दो लाख की संपत्ति पर हाथ साफ किया। घटना पचंबा थाना क्षेत्र के मोहनपुर की है। अपराधियों ने सेल्स पदाधिकारी के घर के एक-एक कमरे की तलाशी लेने के बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। कमरों की स्थिति देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सेल्स पदाधिकारी मो शमीम के घर अपराधियों ने पूर्व में ही रेकी की थी। क्योंकि चोरों ने आलमारी की चाभी खोजकर उसमें रखे गृहस्वामी शमीम की पत्नी जुलेखा खातून के तमाम जेवरात की चोरी कर ली।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पडोसियों ने मोबाईल पर दी चोरी की घटना की जानकारी

घर में हुई चोरी की जानकारी शमीम को बुधवार की सुबह उनके पडोसियों ने फोन पर दिया। सूचना के बाद गृहस्वामी अपने घर पहुंचे। घर पहुँचते ही उन्हें मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। वहीँ मेन गेट से सटे पहले कमरे काताला भी  टूटा हुआ मिला। अंदर जाने के बाद अलमारी से उनकी पत्नी के करीब पौने दो लाख के जेवर गायब मिले। चोरों ने घर में रखे 35 हजार नकदी पर भी हाथ साफ किया है।

दुकानदारों से कलेक्शन कर कंपनी को भेजने के लिए रखा रूपये

सेल्स पदाधिकारी मो शमीम ने बताया कि मार्केट के दुकानदारों से तगादा करने के बाद प्राप्त हुए 36 हजार रूपये कंपनी को भेजने के लिए रखा था। बताया की चोरों ने घर के किचन में रखे खाने के सामानों को भी पूरे किचन में छींट दिया था। वहीं किचन के बेसिन के पास आम का खाया हुआ जूठा गुठली पड़ा हुआ था।

चोरों ने इत्मिनान से दिया  घटना को अंजाम

चोरी करने वालों ने बड़े इत्मीनान के साथ घटना को अंजाम दिया। क्योंकि गृहस्वामी के बेटे का साईकिल भी घर से गायब मिला। गृहस्वामी की मानें तो वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सास-ससुर को लेकर बीतें 20 जुलाई को घर से रांची के लिए निकला था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….