टेलीकांफ्रेंसिंग में जिले के लोगों ने एसपी से की सीधी शिकायत
Uncategorized क़ानून गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

टेलीकांफ्रेंसिंग में जिले के लोगों ने एसपी से की सीधी शिकायत

शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने संबंधित थानेदारों को दिए आवश्यक निर्देश

गिरिडीह। जिला सूचना जनसंपर्क विभाग ने एसपी कार्यालय में टेली क्राॅन्फ्रांसिंग का आयोजन किया। टेली क्राॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से पहली बार आम लोग गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा से सीधी बात करते हुए अपनी समस्याओं व शिकायतों को रखा। इस दौरान आम लोगों से सीधी बात के दौरान जमीन के चंद मामलों के साथ ही शहर में लगातार बढ़ते छेड़खानी की घटना से जुड़े सवाल आने के बाद एसपी ने संबधित थानेदारों को दूर करने का निर्देश दिया।

सीताराम उपाध्याय पार्क के पास असामाजिक तत्वों के जमावड़े की मिली शिकायत

इस दौरान शहर के हुट्टी बाजार के समीप सीताराम उपाध्याय पार्क के समीप युवतियों पर फब्तियां कसने का मामला बरवाडीह के एक शिकायतकर्ता ने सुनाई। इस पर एसपी ने नगर थाना प्रभारी को तुंरत फोन कर पार्क के समीप पुलिस गश्ती तेज करने का निर्देश दिया। एसपी ने यह भी कहा कि ऐसे असमाजिक तत्वों पर नजर रखें, और चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

जमीन से जुड़े मामले की आई शिकायत

एक शिकायत में जमुआ के सिमराढाब के एक प्लाॅट को राज्यपाल के नाम रजिस्ट्री कर दंबगो द्वारा कब्जा किए जाने का मामला सामने आया है। इस पर एसपी ने शिकायतकर्ता को सुझाव देते हुए कहा कि किसी जमीन पर कोई दावेदारी नहीं कर सकता और ना ही लेवी की मांग कर सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी झा ने कहा कि ऐसे मामले की जांच वह जमुआ पुलिस से कराएगें। वैसे शिकायतकर्ता से एसपी ने यह भी कहा कि संबधित क्षेत्र के सीओ से मिलकर पूरी वस्तु स्थिति से अवगत कराये।

मुफ्फसिल थाना के पास शराब बेचने की मिली शिकायत

एक शिकायकर्ता ने मुफ्फसिल थाना के समीप अवैध शराब की ब्रिकी किये जाने की शिकायत की। जिसपर एसपी झा ने तुंरत थाना प्रभारी को फोन कर कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए शिकायतकर्ता से संपर्क कर लोकेशन पूछने का निर्देश दिया। साथ ही शिकायतकर्ता से कहा कि निर्देश का पालन अगर नहीं होता है तो हर हाल में वह एसपी के पसनर्ल नंबर पर शिकायत करें।

आर्बिट होटेल के आस पास शराब पिलाये जाने की मिली शिकायत

वहीं शहर के होटल आर्बिट व तिरंगा चौक के समीप शराब दुकानों के बाहर खुले तौर पर शराब पीकर उधर से गुजरने वाली छात्राओं पर शराबियों द्वारा कमेंट्स किए जाने की शिकायत आने के बाद एसपी ने नगर थाना प्रभारी को मामले को देखने का निर्देश दिया। टेली काॅन्फ्रेसिंग के दौरान कई शिकायकर्ताओं ने एसपी के समक्ष अपने शिकायत को रखा।  मौके पर डीपीआरओ रश्मि सिन्हा भी मौजूद थी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….