तिलक महतो के रूप में हुई अज्ञात शव की पहचान

तिलक महतो के रूप में हुई अज्ञात शव की पहचान

शुक्रवार से गायब था मोतीलेदा का तिलक महतो

 

गिरिडीह। सदर अस्पताल में दो दिनों से पड़ी अज्ञात शव की सोमवार को पहचान कर ली गई है। अज्ञात शव की पहचान बेंगाबाद प्रखंड अन्तर्गत मोतीलेदा गांव के तिलक महतो के रूप में की गई है। विदित हो कि पचास वर्षीय तिलक का शव मुफस्सिल पुलिस ने दो दिनों पूर्व जीतपुर जंगल से बरामद की थी। सदर अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के बाद शव को मार्चरी में रख दी गई थी। सदर अस्पताल में मृतक का भाई सहदेव महतो ने बताया कि तिलक विगत शुक्रवार से गायब था। पेशे से टेम्पो चालक तिलक शुक्रवार को टेम्पो लेकर निकला तो फिर वापस लौट कर नही आया।

 

मृतक के शर्ट और पेंट से हुई पहचान

 

कहा कि घरवालों को चिंता हुई तो उसके मोबाईल में संपर्क करने की कोशिश की गई। पर मोंबाईल बराबर स्वीच आॅफ बता रहा था। सहदेव ने बताया कि मामले की जानकारी बेंगाबाद पुलिस को दी गई। इस बीच सोशल मीडिया में रविवार को किसी ने अज्ञात शव को पोस्ट किया। चेक सर्ट व चप्पल से तिलक की पहचान की गई। यहां काबिलेगौर है कि मुफस्सिल पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम से पूर्व मृतक का पेंट व सर्ट थाने में जमा कर लिया था, सोमवार को तिलक के परिजनों को सर्ट व अन्य बरामद सामग्री दिखाई गई। परिजनों ने कपड़े की पहचान कर ली। कागजी औपचारिकता के बाद शव परिजनों को सौंप दी गई।

 

नर्सिंग होम के पास हुई थी नोंक झोंक

 

सदर अस्पताल में सहदेव ने बताया कि शुक्रवार को बोड़ों स्थित एक नर्सिंग होम के पास किसी शख्स के साथ तिलक की नोंक झोंक हुई थी। नोंक झोंक के बाद तिलक फिर वापस लौट कर घर नही पहुंचा। सहदेव ने बताया कि हादसे के बाद जिस टेम्पो को तिलक चलाता था, उसका भी पता नहीं चल रहा है और न ही उसका मोबाईल बरामद हुआ है। मृतक के भाई ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….