मुफ्फसिल के कमलजोर में हुई माले की बैठक, कई लोगों ने ग्रहण की सदस्यता

मुफ्फसिल के कमलजोर में हुई माले की बैठक, कई लोगों ने ग्रहण की सदस्यता

क्षेत्र में व्याप्त पेयजल की समस्या को माले ने किया दूर

गिरिडीह। गिरिडीह विधानसभा के कमलजोर में माले की एक बैठक हुई। बैठक की अगुवाई मो0 कलाम ने की। बैठक में माले की गतिविधियों से प्रभावित होकर काफी संख्या में मुफ्फसिल के लोगों ने माले की सदस्यता ग्रहण की। हाल के दिनों में लगभग 7 गांव में पानी की भारी किल्लत थी। दो महीने से लोग परेशान थे। वैसे में सभी ग्रामीण ने माले को याद किया। माले के विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने सीसीएल के अधिकारियों से वार्ता कर मोटर बनवाया और पेयजलापूर्ति शुरू कराया।

चुनाव के दौरान सही लोगों का करें चुनाव: राजेश

मौके पर माले नेता राजेश सिन्हा ने कहा कि चुनाव के समय जो समूह बना कर सभी मुहल्ले में घूमते है, वेलोग चुनाव के बाद गायब हो जाते है। कहा कि वैसे बहरूपिये से दूर रहने की जरूरत है। कहा कि युवा सालों भर खुद मेहनत कर कमाकर खाते है, तो चुनाव के समय किस मजबूरी के तहत कामचोर नेताओं को वोट देते है। कहा कि जब तक सही लोगों के पक्ष में मतदान नहीं होगा तब तक गिरिडीह की राजनीति ऐसे ही चलेगी और जनता ऐसे ही त्रस्त रहेंगे।

बैठक में कई लोग थे उपस्थित

मौके पर माले के मो0 कलांम, मो0 मिंटू, मो0 ताजुद्दीन, निजाम अंसारी, मो0 मुर्तजा, महमूद आलम, मजहर अंसारी, मो0 मंजूर, मो0 तनवीर, सरताज अंसारी, मो0 इमरान, आलम अंसारी, मो0 मेराज आदि शामिल थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….