तिसरी के निर्माणाधीन प्रखंड कार्यालय का धनवार विधायक ने किया निरीक्षण

तिसरी के निर्माणाधीन प्रखंड कार्यालय का धनवार विधायक ने किया निरीक्षण

भारी अनियमिता देख भड़के विधायक, बंद कराया निर्माण कार्य

करीब तीन करोड़ की लागत से विशेष प्रमंडल द्वारा कराया जा रहा है निर्माण

गिरिडीह। तिसरी के निर्माणाधीन प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण के दौरान भारी अनियमितता देख धनवार विधायक राजकुमार यादव ने शनिवार को काम बंद करा दिया। इस दौरान विधायक यादव ने प्रखंड कार्यालय का निर्माण कर रहे ठेकेदार के मुंशी को भी जमकर फटकार लगाई। विधायक यादव तिसरी बीडीओ सुनील प्रकाश के साथ जब विशेष प्रमंडल की ओर से करीब तीन करोड़ की लागत से निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण करने पहुंचे, तो देखा कि भवन तैयार करने वाले ठेकेदार बेहद खराब तरीके से प्रखंड कार्यालय बना रहे है। इसके बाद विधायक राजकुमार यादव का गुस्सा ठेकेदार के मुंशी पर फूट पड़ा।

प्राक्क़लन के अनुसार नहीं लगाया जा रहा है मैटेरियल

बताया जाता है कि प्राक्क़लन के अनुसार निर्माणाधीन प्रखंड कार्यालय के निर्माण में जिस प्रकार से रा मैटेरियल लगाया जाना था। वह पूरे निरीक्षण के क्रम में विधायक और बीडीओ को नजर नहीं आया। जबकि तिसरी में नए प्रखंड कार्यालय भवन का निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन विधायक यादव और बीडीओ ने भी देखा कि निर्माणाधीन भवन में चिमनी ईट के बजाय बंगला ईट का इस्तेमाल किया जा रहा है। यही नहीं बंगला ईट भी बेहद कच्चा लगाया जा रहा है। भवन के सीढ़ी निर्माण में कच्चा बंगला ईटा देखकर ही विधायक और बीडीओ का गुस्सा भड़का और विधायक ने संवेदक के मुंशी को डांटते हुए तुरंत काम बंद करवा दिया।

मामले को विधानसभा में उठायेंगे विधायक राजकुमार यादव

इस दौरान उन्होंने कहा कि वे मामले को विधानसभा में उठायेंगे। वहीं निरीक्षण के क्रम में बीडीओ सुनील कुमार ने कहा कि विशेष प्रमंडल द्वारा हो रहे भवन निर्माण का कार्य जिस गुणवत्ता के साथ होना चाहिए था, उस गुणवत्ता के साथ नहीं किया जा रहा है। निर्माण कार्य में भारी अनियमितता बरती जा रही है। बीडीओ सुनील प्रकाश ने भी मुंशी को डांटते हुए तुंरत काम बंद करने का निर्देश दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….