विक्षिप्त महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में दबोचे गये आरोपी
क्राइम गांडेय गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ बेंगाबाद

विक्षिप्त महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में दबोचे गये आरोपी

एसडीपीओ जीतवाहन उरांव ने दी जानकारी, सभी अपराधी गये जेल

 

गिरिडीह(बेंगाबाद)। बेंगाबाद थाना क्षेत्र में बीते दिनों विक्षिप्त महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना में शामिल सभी आरोपी दबोच लिए गए हैं। शुक्रवार को गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया। पुलिस लाइन में शुक्रवार को आयोजित प्रेसवार्ता में सदर एसडीपीओ ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद बेंगाबाद पुलिस ने सक्रियता से कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म की घटना में शामिल सभी अपराधियों को दबोचने में सफलता पाई है।

 

मुख्य आरोपी प्रदीप यादव की निशानदेही पर दबोचे गये अन्य अपराधी

 

एसडीपीओ ने कहा कि अपराध में शामिल मुख्य आरोपी प्रदीप यादव ने पुलिसिया दबिश के बाद न्यायालय में 10 जुलाई को आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसकी निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों कौलेश्वर चैधरी और अनिल यादव को बेंगाबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ जीतबाहन उरांव ने कहा कि इस प्रकार का जघन्य अपराध करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

 

22 जून को अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

 

बता दें कि 22 जून की रात थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा से एक चार पहिया वाहन से एक अर्धविक्षिप्त महिला को अगवा कर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना अंजाम देने के बाद महिला को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए थे। घटना के दूसरे दिन अहले सुबह पीड़ित महिला को ग्रामीणों ने अर्धनग्न अवस्था में सुनसान में पड़ा पायी गई थी। जिसके बाद मामले की सूचना बेंगाबाद थाना को दी गयी थी। पीड़िता के भाई के आवेदन के आधार पर थाने में एक नामजद प्रदीप यादव व उसके दो अन्य साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। थाना प्रभारी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर घटना में शामिल कार को भी बरामद कर लिया गया है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….