देवरी में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, अनुसंधान में जुटी पुलिस

देवरी में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, अनुसंधान में जुटी पुलिस

पति ने पड़ोसी पर लगाया है आरोप

गिरिडीह : देवरी थाना क्षेत्र के कोशो गोन्दो दीघी गांव में सोमवार की रात 24 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। मृत महिला के पति गोपाल राम ने दुष्कर्म व हत्या का आरोप पड़ोसी जयप्रकाश राय पर लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब ग्यारह बजे जयप्रकाश गोपाल के घर में उस समय घुस गया जब महिला अकेली थी। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के पति के बयान पर देवरी थाना में आरोपी जयप्रकाश के खिलाफ मंगलवार को दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

श्राद्व कर्म से लौटकर आयी थी महिला

सदर अस्पताल में मृतका के पति गोपाल ने बताया कि सोमवार की रात करीब 11 बजे श्राद्व कर्म से पत्नी सुनीता देवी वापस घर लौटी थी। इस बीच घात लगाकर पड़ोसी जयप्रकाश घर में घुस गया और अपनी मनमानी कर डाली। गोपाल की मानें तो दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से जयप्रकाश ने सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी।

दारू पीकर करता था हंगामा

शव का पोस्टमार्टम कराने आए गोपाल ने सदर अस्पताल में बताया कि गांव का युवक जयप्रकाश रोजाना दारू पीकर घर में घुस जाता था। कहा कि दबंग जाति के उक्त युवक की नीयत अच्छी नही थी। गोपाल ने कहा कि घटना की रात श्राद्व कर्म से पत्नी पहले वापस आयी। थोड़ी देर बाद पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद था। पत्नी को आवाज दी तो दुष्कर्मी ने गला दबा दिया और मौत के बाद छप्पर फाड़ कर निकल कर भाग गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। दुष्कर्म व हत्या की वारदात के बाद गांव में आक्रोश है। फिलहाल मामले की जांच में देवरी पुलिस जुट गई है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….