जनता की आवाज ने किया कार्यशाला का आयोजन, किया वृक्षारोपण
जमुआ

जनता की आवाज ने किया कार्यशाला का आयोजन, किया वृक्षारोपण

प्रदूषण की वजह से पर्यावरण व मानव जाति खतरे में

जमुआ (गिरिडीह)। जमुआ प्रखंड के ग्राम चकमन्जों पंचायत सचिवालय परिसर में सोमवार को  जनसंगठन जनता की आवाज ने एक कार्यशाला का आयोजन किया। इस दौरान सभी सदस्यों ने पौधारोपण किया। अतिथियों ने विधिवत् रूप से कार्यशाला का उद्घाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अजित कुमार राय व मंच संचालन मीडिया प्रभारी योगेश कुमार पाण्डेय ने किया। वहीं सईद अख्तर व उदय कुमार साव के नेतृत्व में पौधारोपण किया गया।

वृहद पैमाने पर वृक्षारोपण करना जरूरी

कार्यशाला को संबोधित करते हुए अध्यक्ष श्री राय ने कहा कि भौतिकवादिता के वजह से जलवायु परिवर्तन के कारण वर्तमान में मानव सहित सभी प्राणियों का अस्तित्व ही खतरे में पड़ गया है। जिससे सुरक्षा का सबसे कारगर उपाय वृहद पैमाने पर वृक्षारोपण, जल संग्रहण सामुदायिक स्तर पर होना चाहिए। मानव अधिकार प्रोटेक्शन के जिलाध्यक्ष मारुतिनंदन पाण्डेय ने कहा कि जैव विविधता के संवर्द्धन, संरक्षण से ही पृथ्वी सुरक्षित रहेगी।

कार्यशाला को योगेश पाण्डेय, संगठन के संयोजक सईद अख्तर, महासचिव अनुज सेठ,  युवा जिला उपाध्यक्ष पवन सिंह, उदय कुमार साव पप्पू, रवीन्द्र कुमार सिंह, मो0 जहीर उद्दीन, कुणाल कुमार आदि ने भी विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में नरेश सिंह, आमिर खान, अनूप कुमार राम, बलराम पासवान, मो0 ईकबाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….