हाइवा की चपेट में आने से मासूम की मौत, दादी के साथ जा रहा था दुकान
गिरिडीह झारखंड

हाइवा की चपेट में आने से मासूम की मौत, दादी के साथ जा रहा था दुकान

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गिरिडीह। तेज़ रफ़्तार की जद में आने से जमुआ प्रखंड के बलेडीह में बुधवार सुबह एक मासूम की मौत हो गई। मृतक राजू दास का 7 वर्षीय पुत्र राजा कुमार दास था। बताया गया कि वह अपनी दादी के साथ घर के पास ही एक दुकान जा रहा था। इसी दौरान एक तेज़ रफ़्तार हाइवा ने उसे अपने चपेट में ले लिया। मौके पर आनन-फानन में उसे जमुआ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर उसे धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मगर धनबाद ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने हटाया जाम

घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने स्पीड ब्रेकर की मांग करते हुए ख़ोरीमहुआ- जमुआ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के साथ जमुआ सीओ रामबालक कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम को हटवाया। इधर, इलाज के लिए धनबाद ले जाए जाने के दौरान रास्ते में ही मासूम की मौत हो जाने की सूचना पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुनः सड़क जाम कर दिया। इस दौरान सड़क पर शव को रखकर लोगों ने प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस- प्रशासन के समझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क से जाम हटाया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों में मातम

घटना से परिजनों में दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय लोग भी घटना से मातम में हैं ग्रामीणों का कहना है कि सड़क बन जाने से रोड में काफी तेज़ गति से चालक वाहन चला रहे हैं। रोड में स्पीड ब्रेकर की जरूरत है, ताकि वाहनों की रफ्तार काबू में रहे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….