सीसीएल का सुरक्षा प्रभारी लापता, खोज में जुटी पुलिस (देखें वीडियो)

गिरिडीह। सीसीएल के सुरक्षा प्रभारी के गत रात्रि से रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार की अहले सुबह उनका चप्पल भदुआ पहाड़ी के डम्पयार्ड के समीप पाया गया, उक्त स्थल पर खून के धब्बे भी देखे गए हैं।

बुलाया जा रहा है खोजी कुत्ता

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ जीतवाहन उरांव व मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर सदलबल बनियाडीह पहुंचे और जांच शुरू की। वहीं बनियाडीह सीसीएल क्षेत्र में सर्च अभियान चलाकर लापता कर्मी की खोजबीन शुरू कर दी गई है। बताया गया कि लापता सुरक्षा प्रभारी की खोज के लिये हजारीबाग से खोजी कुत्ता को भी मंगाया जा रहा है।

रिटायर्ड सुरक्षा कर्मी के घर गए थे

बताया जाता है कि सुरक्षा प्रभारी जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला सिंह सोमवार की रात रिटायर्ड सीसीएल सुरक्षा कर्मी राजबल्लभ सिंह के घर गए थे। उसके बाद उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इधर राजबल्लभ सिंह ने बताया कि दो मिनट रुकने के बाद जयप्रकाश सिंह अपनी मोटर साईकल से बनियाडीह की ओर चले गए।

भदुआ पहाड़ी के डम्पयार्ड में मिला चप्पल, खून के धब्बे

मंगलवार की अहले सुबह जयप्रकाश सिंह का चप्पल भदुआ पहाड़ी स्थित डम्पयार्ड के समीप पाया गया, उक्त स्थल पर खून के धब्बे भी देखे गए हैं। वहीं उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन अकदोनी के आसपास बताया जा रहा है।

 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….