तबरेज की हत्या के विरोध में मुस्लिम समुदाय ने निकाला विरोध मार्च
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

तबरेज की हत्या के विरोध में मुस्लिम समुदाय ने निकाला विरोध मार्च

मौलाना आजाद चौक पर किया प्रदर्शन

गिरिडीह। सरायकेला-खरसांवा में उग्र भीड़ के हाथों हुए तबरेज अंसारी की हत्या के विरोध में शुक्रवार को गिरिडीह के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शहर में विरोध मार्च निकाला। घटना को लेकर जबरदस्त गुस्सा मुस्लिम समुदाय के लोगों में दिखा। शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद समुदाय के लोगों के द्वारा मौलाना आजाद चौक पर प्रदर्शन किया गया। विरोध मार्च का नेत्तृव मानवाधिकार सुरक्षा संघ के प्रदेश अध्यक्ष इरशाद अहमद वारिश, झामुमो नेता सईद अंसारी और वार्ड पार्षद सैफ अली गुड्डु कर रहे है।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

मोदी व रघुवर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

तबरेज की हत्या के विरोध में मुस्लिम समुदाय ने निकाला विरोध मार्च

विरोध प्रदर्शन के दौरान मौलाना आजाद चौक में सैंकड़ों की संख्या में युवाओं की भीड़ जुटी और घटना के विरोध में जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन में शामिल युवक अपने हाथों में विभिन्न स्लोगनों से अंकित तख्तियां लिए हुए थे। कुरैशी मुहल्ला, भंडारीडीह और लाईन मस्जिद के युवाओं की भीड़ चैक में जुटते ही घटना के विरोध में हंगामा करना शुरु कर दिया। घटना को लेकर आक्रोशित युवाओं ने इस दौरान केन्द्र की मोदी व राज्य के रघुवर सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी करते नजर आएं।

राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप की कार्रवाई की मांग

प्रदर्शन को देखते हुए डीएसपी नवीन सिंह स्वयं मौके पर दल बल के साथ जमे हुए थे। इस क्रम में समुदाय के नेताओं ने सदर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव और डीएसपी नवीन सिंह को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….