निमियाघाट पुलिस ने बरही से बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

निमियाघाट पुलिस ने बरही से बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

बाइक चोर के निशानदेही पर निमियाघाट पुलिस ने की कार्रवाई

डुमरी(गिरीडीह)। निमियाघाट पुलिस ने सोमवार की शाम को इसरी बाजार से पकड़े गए बाइक चोर राजेश भुईया की निशानदेही पर हजारीबाग जिले के बरही से तीन अन्य बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर तीन अन्य चोरी की  बाइक को भी जप्त कर निमियाघाट थाना ले आई है। पुलिस द्वारा पकड़े गए बाइक चोर अपराधियों में बरही निवासी राजकुमार भुइया, चैपारण निवासी प्रधान मुंडा वं विकास कुमार  शामिल है।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

बाइक चोर का ग्रामीणों ने दबोच कर किया था पुलिस के हवाले

बता दे कि सोमवार को इसरी बाजार में बाइक चोरी करते रंगे हाथ ग्रामीणो ने राजेश भूइया  को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिसियां पूछताछ में उसने बाइक चोर गिरोह के कई अहम सुराग उगले है। उसकी निशानदेही पर ही निमियाघाट पुलिस को तीन अन्य बाइक चोरों तक पहुंचने में सफलता मिली है।

गिरफ्तार बाइक चोर अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के सदस्य: थाना प्रभारी

इस संबंध में निमियाघाट थाना प्रभारी बिजय करकेटा ने बताया है कि सभी अंतर जिला  बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं, जिनका काम भीड़भाड़ वाले इलाकों में खड़े बाइक को चोरी कर सस्ते दामों में बेच देना है। इसमें कई लोग शामिल हैं, जिसमें फिलहाल चार अपराधी निमियाघाट पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। कहा कि अपराधियों से पूछताछ जारी है और आगे इन गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचा जाएगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….