विधवा की जमीन पर भू माफिया की नजर, न्याय के लिए पहुंची पचम्बा थाना
क्राइम गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

विधवा की जमीन पर भू माफिया की नजर, न्याय के लिए पहुंची पचम्बा थाना

गिरिडीह। इन दिनों गिरिडीह में भू-माफियाओं का बोलबाला काफी बढ़ गया है। ऐसे भू-माफिया विधवा व असहाय लोगों की जमीन तक को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पचम्बा थाना क्षेत्र के बोड़ो में सामने आयो है। जहां अलीशा असलम नामक एक विधवा की जमीन को भू-माफिया हड़पने का प्रयास कर रहे हैं। भू-माफिया से त्रस्त विधवा अपने छोटे बच्चे के साथ इंसाफ के लिए सोमवार को पचम्बा थाना पहुंची और पुलिस को एक आवेदन दिया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

पति के मौत के बाद असहाय हो गई है पीड़िता

इस बाबत पीड़ित महिला अलीशा ने कहा कि उनकी पति के मौत के बाद अकेली असहाय हो गई है। इलाके के दो भूमाफिया जबरन उनकी जमीन को हड़पने का प्रयास कर रहे हैं। कहा कि यहीं जमीन उनके छोटे-छोटे बच्चे का भविष्य है। उन्होंने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

हर हाल में पीड़िता को मिलेगा न्याय: थाना प्रभारी

इधर विधवा की आवेदन देने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पचंबा थाना प्रभारी एसएन सिंह सदल बल उस विधवा की जमीन का जायजा लेने के लिए पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर हाल में पीड़ित विधवा को न्याय मिलेगा। पुलिस प्रशासन ऐसे माफियाओं के मंसूबे को कभी पूरा होने नहीं देगी। ऐसे माफिया सलाखों के पीछे होंगे। बहरहाल अपनी जमीन को भू माफियाओं की गिद्ध दृष्टि से बचाने के लिए विधवा अपने बच्चे के साथ प्रशासन के शरण में पहुंच चुकी है। अब देखना यह है कि उस पीड़ित विधवा को कब तक न्याय मिल पाता है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….