सगा मौसा निकला मासूमों का हत्यारा, नापाक इरादों को पूरा करने के लिए कर दी हत्या
क्राइम गांडेय झारखंड टॉप-न्यूज़

सगा मौसा निकला मासूमों का हत्यारा, नापाक इरादों को पूरा करने के लिए कर दी हत्या

गांडेय(गिरिडीह)। अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के दलदला गांव से अपहृत दो मासूमों की हत्या के सनसनीखेज वारदात का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। दोनों मासूमों की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई है। हत्यारा मासूमों का सगा मौसा ही निकला जिसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने काफी तत्प्रता के साथ कार्रवाई करते हुए हत्यारे मौसा और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्याकांड में शामिल दो आरोपी अभी फरार हैं।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

माँ के अवैध संबंध के कारण गई मासूमों की जान

इस बाबत जानकारी देते हुए गांडेय पुलिस इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ठाकुर ने बताया कि हत्यारा विकास यादव देवघर जिला के मारगोमुण्डा का रहने  वाला है और रिश्ते में वह दोनों मासूमों का सगा मौसा है। विकास का अवैध संबंध मासूमों की मां बेबी देवी के साथ था। दोनों जीजा साली के बीच प्रेम प्रसंग था और अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिए ही विकास यादव ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि आरंभिक जांच पड़ताल में ये बात सामने आई है कि

दोनों मासूमों को रास्ते से हटा कर अपनी साली (मृतक बच्चों की मां) को अपनाने के विकास यादव ने बच्चों का अपहरण किया जिसके बाद तालाब के समीप लेजाकर दोनों की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया। इस घटना में विकास यादव के तीन साथी और भी शामिल थे जिसमें एक जमुआ के जोरासाख निवासी सिकंदर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दो अन्य सहयोगी फरार है।

सोए हुए में किया गया था अपहरण

बता दें कि बीते मृतक बच्चे अपने मां बाप के साथ शादी समारोह में मामा के घर आये हुए थे। बुधवार की रात अहलियापुर थाना क्षेत्र के दलदला गांव से एक शादी समारोह के बाद गांडेय के चारघरा निवासी मुकेश यादव के दो पुत्र शिव यादव पांच वर्ष और सोनू यादव उर्फ छोटू तीन वर्ष घर के आंगन में सोने के दौरान ही रहस्मयी तरीके से लापता हो गए थे। शुक्रवार की शाम को दोनों बच्चों का शव उसी गांव के बगल के गांव स्थित एक तालाब से बरामद किया गया था। शव देखकर ही घटना हत्या का प्रतीत हो रहा था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….