क्राइम गांडेय झारखंड

दो दिन से गायब दो बच्चों का शव तालाब से बरामद, हत्या की आशंका

हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग

गांडेय(गिरिडीह)। गांडेय प्रखण्ड के फुलझरिया पंचायत स्थित दलदला गांव से दो दिन पूर्व रहस्मयी तरीके से गायब दो बच्चों का शव शुक्रवार को एक तालाब से बरामद होने पर इलाके में सनसनी फैल गयी। शव पर चोट के निशान पाए जाने से हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। घटना से लोगों में काफी आक्रोश है और लोग हत्यारों की शिनाख्त करते हुए उनकी अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।बच्चों का शव तालाब में पाए जाने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों को द्वारा दोनों बच्चों की हत्या कर तालाब में शव फेंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

माँ-बाप के साथ शादी समारोह में आये थे मासूम

बता दें कि गांडेय प्रखण्ड के चारघरा निवासी मुकेश यादव अपनी पत्नी और दो पुत्र सोनू कुमार पांच वर्ष और छोटू कुमार साढ़े तीन वर्ष के साथ शादी समारोह में शामिल होने अपने ससुराल अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के दलदला गांव आए हुए थे। बुधवार को शादी सम्पन्न होने के बाद मुकेश यादव के अपने घर लौटने से पहले ही गुरुवार की देर रात उनके दोनों पुत्र जो कि आंगन में सो रहे थे, कहीं गुम हो गए। परिजनों को पता लगने के बाद अपने स्तर से काफी खोजबीन की गई मगर दोनों बच्चों का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद परिजनों ने अहिल्यापुर थाना में गुमशुदगी से संबंधित आवेदन देकर पुलिस से खोजबीन की गुहार लगाई थी।

मछली पकड़ने गए लोगों ने देखा शव

शुक्रवार की शाम दलदला गांव के समीप ही चौधरीडीह स्थित तालाब में कुछ लोग मछली पकड़ने गए हुए थे। इसी दौरान बच्चों का शव तालाब में तैरता हुआ पाया गया। खबर फैलते ही आस पास के ग्रामीणों की भीड़ तालाब के समीप जमा हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना पाकर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ठाकुर ,थाना प्रभारी फ़ैज़ अहमद, गांडेय थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह सदल बल मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शवों को तालाब से निकाला गया और पुलिस ने अपने कब्ज़े में लेकर थाने ले आयी।

ग्रामीणों में उबाल

दोनों मासूमो का शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी साथ ही लोगों में उबाल का माहौल बन गया। काफी संख्या में ग्रामीण अहिल्यापुर थाना पहुंचकर हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जिसके बाद इंस्पेक्टर जितेंद्र ठाकुर ने आक्रोशित लोगों को समझाया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इंस्पेक्टर ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….