एआईएमआईएम की बैठक में पार्टी के विस्तार को लेकर हुई चर्चा
गिरिडीह झारखंड

एआईएमआईएम की बैठक में पार्टी के विस्तार को लेकर हुई चर्चा

सदस्यता अभियान पर दिया गया जोर

गिरिडीह। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन की एक बैठक बुधवार को वार्ड नंबर पांच के रहने वाले केसर इमाम के आवास पर हुई। बैठक में पूरे झारखंड में पार्टी के विस्तार एवं सदस्यता अभियान चलाने को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में काफी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया और पार्टी के लिए निष्पक्ष और निःस्वार्थ भाव से कार्य करने का वादा किया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

भ्रष्टाचार और अत्याचार मुक्त झारखंड निर्माण का उद्देश्य

प्रदेश अध्यक्ष हुब्बान मल्लिक ने झारखंड के विकास के लिए लोगों से पार्टी में शामिल होने का अहवान किया। कहा कि पार्टी द्वारा पूरे राज्य में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही पार्टी के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी गिरिडीह आएंगे। वहीं केसर इमाम ने कहा कि हमारा मिशन पार्टी से जुड़कर झारखंड के अल्पसंख्यक आदिवासी, दलित, पिछड़े और गरीबों के अधिकार के लिए भ्रष्टाचार मुक्त एवं अत्याचार मुक्त विकसीत झारखंड का निर्माण करना है।

बैठक में कई नेता थे उपस्थित

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष हुब्बान मल्लिक, प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह, संगठन महामंत्री एजाज अली, संगठन सचिव रंजीत सिंह, गिरिडीह में जॉइन करने वालों में कैसर इमाम, मो0 अज्जु, सादाब आफताब, आफाक नौशाद, मो0 नदीम, मकसूद अंसारी सहित सैंकड़ो लोग शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….