कठुआ रेप व मर्डर केस में आया फैसला, दरिन्दों को सुनाई गई सजा
झारखंड टॉप-न्यूज़ देश

कठुआ रेप व मर्डर केस में आया फैसला, दरिन्दों को सुनाई गई सजा

तीन को उम्रकैद तो तीन को पांच पांच साल की हुई सज़ा

सीधी नजर डेस्क : वर्ष दो हजार अठारह के शुरुवात में ही पूरे देश को झकझोर देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले दोषियों को सोमवार को सज़ा सुनाई गई। बहुचर्चित जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप एंड मर्डर केस में अदालत का फैसला आया  तो पीड़ित परिवार और देश के करोड़ों लोगों ने राहत की सांस ली। लंबे समय से लोग इस जघन्य अपराध के दोषियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे थे। पठानकोट अदालत ने सात आरोपियों में से तीन को उम्रकैद और तीन दोषियों को पांच पांच साल की सज़ा सुनाई है। जबकि इस मामले में एक आरोपी को दोषमुक्त करार देते हुए बरी कर दिया गया है।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

चार पुलिस कर्मियों समेत छह को सजा

कठुआ रेप व मर्डर केस में आया फैसला, दरिन्दों को सुनाई गई सजा

बता दें कि सुर्खियाँ में रहने वाला कठुआ रेप एंड मर्डर केस के बाद पूरे देश मे उबाल था। कठुआ में एक आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या से पूरा देश आक्रोशित हो उठा था। घटना के बाद जम्मू कश्मीर कोर्ट में सुनवाई हो रही रही। बाद में सुनवाई पठानकोट कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया था। अदलात ने कुल सात आरोपियों में से छह को दोषी मानते हुए सज़ा सुनाई है। जिन दोषियों को सजा सुनाई गई है उनमें मुख्य आरोपी सांझी राम, स्पेशल पुलिस ऑफिसर दीपक खजुरिया, पुलिस ऑफिसर सुरेंद्र कुमार, पुलिस सब इंस्पेक्टर आनंद दत्ता, हेड कांस्टेबल तिलक राज, व परवेश कुमार शामिल हैं। जबकि एक आरोपी सांझी राम के बेटे विशाल को बरी कर दिया गया है।

पीड़ित पक्ष के वकील ने जताई खुशी

अदालत के फैसले के बाद पीड़ित पक्ष के वकीलों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। पीड़ित पक्ष के वकीलों ने अदालत का फैसला आते ही विक्टरी साइन दिखाकर खुशी का इज़हार किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….