निमियाघाट थाना क्षेत्र से पुलिस ने चावल लदा मिनी ट्रक किया जब्त
झारखंड टॉप-न्यूज़ डुमरी

निमियाघाट थाना क्षेत्र से पुलिस ने चावल लदा मिनी ट्रक किया जब्त

इसरी में खपाने के लिए धनबाद से लाया जा रहा था चावल

डुमरी(गिरिडीह)। निमियाघाट थाना क्षेत्र के हेटनगर के पास गुप्त सूचना पर पुलिस ने चावल लदा एक 407 मिनी ट्रक को कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार धनबाद के किसी एफसीआई गौदाम से 407 वाहन में लगभग 100 बोरा चावल लाद कर इसरी बाजार में खपाने के लिए लाया जा रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफसीआई के चावल को जब्त कर लिया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में

इस दौरान वाहन में सवार एक आदमी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने चालक को हिरास्त में लेकर पूछताछ कर रही है। वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा डुमरी अंचलाधिकारी को सूचना दी गई। सूचना पर डुमरी सीओ रवि भूषण प्रसाद सीआई के साथ मौके पर पहुंचे और डीएसओ को मामले की जानकारी दी। अधिकारियों की माने तो वाहन में कुछ बोरे एफसीआई का टैग मिला है। वहीं एक बोरे में नॉट फॉर सेल लिखा हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है।

इसरी बाजार के किसी गिरधाररी बाबू के यहां लाया जा रहा था चावल

इधर इस मामले में पुलिस और अंचलाधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। वहीं वाहन चालक ने बहुत हद तक सच्चाई बयान कर दी है। चालक ने बताया कि धनबाद एफसीआई गौदाम से चावल लेकर वह इसरी बाजार के गिरधारी बाबू के यहां ला रहा था। उसने खुद को नया बताते हुए कहा कि वो दूसरी बार इनके यहां चावल लेकर आ रहा था। बहरहाल चालक के बयान से ही चावल की कालाबाजारी की बात स्पष्ट होती है। अब देखना ये है कि जांच में भी कुछ सामने आता है भी या नहीं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….