सिरफिरे युवक ने विवाहिता पर केरोसीन डाल लगाई आग, बुरी तरह झुलसी महिला
क्राइम झारखंड बेंगाबाद

सिरफिरे युवक ने विवाहिता पर केरोसीन डाल लगाई आग, बुरी तरह झुलसी महिला

बेंगाबाद (गिरिडीह): बेंगाबाद थाना क्षेत्र के तेलोनारी पंचायत के निगोटोल गांव से एक  सिरफिरे युवक द्वारा शादी शुदा महिला को ज़िंदा जलाने के प्रयास का सनसनी खेज मामला सामने  आया है। घटना शनिवार देर रात की है, जब कि महिला अपनी तीन साल की मासूम बच्ची के साथ घर में सोई हुई थी। घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और अवैध संबंध से इनकार करने के बाद महिला के साथ जबरदस्ती कर सनकी युवक द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। इस दिल दहला देने वाली घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई है और उसके शरीर का आधा भाग जल गया है। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके पर से फरार हो गया।

जिसके बाद महिला की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग जगे और आग बुझाया गया तब जाकर महिला की जान बच सकी। फिलहाल बुरी तरह झुलसी हुई महिला का इलाज गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

प्रदेश में रहता है महिला का पति

बताया जाता है कि 30 वर्षीय महिला देवंती देवी का पति मनोज दास कोलकाता में रहकर काम करता है। घटना के समय महिला अपनी बच्ची के साथ सो रही थी, तभी आरोपी युवक छोटू दास उसके घर में घुसा और पीड़िता के घर से ही किरासन तेल लेकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इस दौरान जल्दीबाजी में आरोपी छोटू दास का कपड़ा, जूता और मोबाइल महिला के घर में ही छूट गया जिससे घटना अवैध संबंध से जोड़कर बताया जा रहा है। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों द्वारा पीड़ित महिला और आरोपी युवक के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग होने की बात भी दबी जुबान से कही जा रही है।

महिला ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

घटना के बाबत पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा कि आरोपी युवक द्वारा उसके साथ जोर जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद घर में रखा केरोसिन डाल कर आग लगाकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर बेंगाबाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घायल महिला का बयान लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की तहकीकात जारी है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….